कंगना के 'ड्रग्‍स मामले' की जांच करेगी पुलिस, उद्धव सरकार ने अध्‍ययन सुमन के पुराने इंटरव्‍यू को बनाया आधार

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh)ने विधानसभा में कहा था कि एक्‍टर अध्‍ययन सुमन के कमेंट के आधार पर क्‍वीन फिल्‍म की एक्‍टर (कंगना) पर ड्रग्‍स लेने के आरोपों की जांच की जाएगी.

कंगना के 'ड्रग्‍स मामले' की जांच करेगी पुलिस, उद्धव सरकार ने अध्‍ययन सुमन के पुराने इंटरव्‍यू को बनाया आधार

मुंबई पर अपने कमेंट को लेकर कंगना रनौत इस समय सुर्खियों में हैं

खास बातें

  • कंगना और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच जारी है तकरार
  • कंगना के 'पूर्व बायफ्रेंड' अध्‍ययन ने 2016 में दिया था इंटरव्‍यू
  • कहा था, कंगना ने एक पार्टी में उन्‍हें ड्रग लेने को कहा था
मुंंबई:

बॉलीवुड एक्‍टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सत्‍तारूढ़ शिवसेना (Shiv Sena)की तकरार के मामले में नया ट्व‍िस्‍ट आ गया है. महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra government) ने कंगना के खिलाफ ड्रग्‍स मामले की जांच (drugs probe)का आदेश जारी किया है. अवैध निर्माण के आरोप में बृहनमुंबई म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन (BMC) अधिकारियों की ओर से कंगना के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के दो दिन बाद यह जांच शुरू की गई है. राज्‍य के गृह विभाग की ओर से एक पत्र में अध्‍ययन सुमन  के एक पुराने इंटरव्‍यू के ड्रग लिंक के आधार पर जांच शुरू करने के मिले आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

देवेंद्र फडणवीस का उद्धव सरकार पर वार - दाऊद का घर छोड़ दिया और कंगना का तोड़ दिया

राज्‍य के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh)ने विधानसभा में कहा था कि एक्‍टर अध्‍ययन सुमन के कमेंट के आधार पर क्‍वीन फिल्‍म की एक्‍टर (कंगना) पर ड्रग्‍स लेने के आरोपों की जांच की जाएगी. कंगना के साथ कथित तौर पर डेट करने वाले अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman)ने वर्ष 2016 के एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि एक्‍ट्रेस ने 2008 में एक पार्टी में उनसे ड्रग लेने को कहा था. अध्‍ययन ने अपने इस कमेंट के आधार पर जांच के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था. अध्‍ययन ने कहा था कि वे नहीं चाहते ‍कि इस मामले में उनका घसीटा जाए.

कंगना ने अब सोनिया गांधी पर साधा निशाना - इतिहास करेगा आपकी चुप्पी पर फैसला 

गौरतलब है कि कंगना मुंबई और यहां की पुलिस पर अपने बयानों को लेकर विवादों (controversy)में हैं. इस मुद्दे पर वे शिवसेना के निशाने पर हैं. शिवसेना नेता संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) द्वारा इस बयानों के बाद कंगना को मुंबई में न आने की 'सलाह' दी थी, इस पर कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी. शिवसेना के नियंत्रण वाली BMC ने बुधवार सुबह कंगना के बांद्रा स्थित बंगले पर ‘अवैध निर्माण' को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी. हालांकि इसके कुछ ही देर बाद हाईकोर्ट से कंगना को राहत मिल गई थी और बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गई थी.

कंगना रनौत के बयान पर राजनीति तेज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com