कपिल के अनशन का चौथा दिन : केजरीवाल को फिर लिखा खत, नए खुलासे की बात कही

कहा- कल जो तथ्य मैं देश के सामने रखूंगा वो सारे देश को ये बता देंगे कि आप इन विदेशी दौरों की जानकारी देने से क्यों बच रहे हो. कल के लिए भी कोई नया तमाशा ढूंढ लीजियेगा, ध्यान भटकाने के लिए. पुनः याद दिलाना चाहता हूँ, जब तक इन विदेशी दौरों के विवरण सार्वजनिक नहीं होते, मैं अनशन नहीं तोडूंगा.

कपिल के अनशन का चौथा दिन : केजरीवाल को फिर लिखा खत, नए खुलासे की बात कही

शनिवार को कपिल मिश्रा के अनशन का चौथा दिन है.

खास बातें

  • शनिवार को कपिल मिश्रा के अनशन का चौथा दिन
  • रविवार को नए खुलासे करने की बात कही
  • आज आप भी खोलने जा रही मिश्रा के खिलाफ मोर्चा

आदरणीय अरविंद जी

आज अनशन का चौथा दिन है. पिछले चार दिनों में इन विदेशी यात्राओं के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए आपने कितना कुछ करवाया. क्या है ऐसा जिसके सामने आने से आपको डर लगता है. इन पांचों नेताओं के विदेशी दौरों की जानकारी देने से क्यों बच रहे हैं आप? कल आपने विधायकों को मेरे खिलाफ ढाल बनाने की रणनीति बनाई. केवल एक विधायक तैयार हुए? एक सच को छिपाने के लिए कितने तमाशे अरविंद जी. संजीव मेरे भाई हैं. मुग्ध हैं आप पर. एक दिन उनकी आंखों से भी पर्दा हटेगा. शायद कल ही ये पर्दा हट जाए.

कल जो तथ्य मैं देश के सामने रखूंगा वो सारे देश को ये बता देंगे कि आप इन विदेशी दौरों की जानकारी देने से क्यों बच रहे हो. कल के लिए भी कोई नया तमाशा ढूंढ लीजियेगा, ध्यान भटकाने के लिए. पुनः याद दिलाना चाहता हूँ, जब तक इन विदेशी दौरों के विवरण सार्वजनिक नहीं होते, मैं अनशन नहीं तोडूंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज आपके सगे संबधियों की जांच चल रही है, छापे पड़ रहे है. सत्येंद्र जैन जी के रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पंजाब से, दिल्ली से जो बातें सामने आ रही हैं वो झकझोर देने वाली हैं पर आप पर जूं तक नही रेंग रही. आप बस ध्यान भटकाने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हो. कल जो तथ्य रखूंगा उसके बाद आपको बोलना पड़ेगा. अन्ना ने सिखाया है, नाक बंद करो तो मुंह अपने आप खुलता है.

आपका
कपिल मिश्रा