NDTV Khabar

वित्त मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर पाबंदी का मुद्दा राज्यसभा में उठा 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने वित्त मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर कथित तौर पर पाबंदी लगाये जाने का मुद्दा बृहस्पतिवार को राज्यसभा में उठाते हुये कहा कि पारदर्शिता का दावा करने वाली सरकार को इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वित्त मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर पाबंदी का मुद्दा राज्यसभा में उठा 

कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने वित्त मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर कथित तौर पर पाबंदी लगाये जाने का मुद्दा बृहस्पतिवार को राज्यसभा में उठाते हुये कहा कि पारदर्शिता का दावा करने वाली सरकार को इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए. सिब्बल ने उच्च सदन में बजट पर चर्चा के दौरान कहा, ‘‘मैं एक चिंताजनक बात वित्त मंत्री तक पहुंचाना चाहता हूं कि कुछ पत्रकारों ने कहा है कि वित्त मंत्रालय में उनके प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गयी है.  

टिप्पणियां

वित्त मंत्रालय में पत्रकारों का जाना हुआ आसान, ख़बरों का आना हुआ मुश्किल


जबकि उनके पास सुरक्षा संबंधी अनुमति एवं पीआईबी की मान्यता भी है. मेरा अनुरोध है कि पारदर्शिता का दावा करने वाली सरकार को ऐसे निर्णय नहीं करने चाहिये.' उन्होंने कहा कि पत्रकारों को सरकार से आंकड़े एवं अन्य जानकारी हासिल करने का अधिकार होता है. सिब्बल ने कहा कि इस अधिकार के मद्देनजर पत्रकारों को मंत्रालय में जाने की अनुमति होनी चाहिये. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement