COVID-19 से उबरने के बाद कर्नाटक के CM बी एस येदियुरप्पा को मिली अस्पताल से छुट्टी

कोरोना वायरस से संक्रमित कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें सोमवार को यहां एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. राज्य सरकार ने एक बयान में यह जानकारी दी.

COVID-19 से उबरने के बाद कर्नाटक के CM बी एस येदियुरप्पा को मिली अस्पताल से छुट्टी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा

बेंगलुरू:

कोरोना वायरस से संक्रमित कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें सोमवार को यहां एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. राज्य सरकार ने एक बयान में यह जानकारी दी. येदियुरप्पा (77) को दो अगस्त को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘‘कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को मणिपाल अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है."

जम्‍मू-कश्‍मीर के नेता शाह फैसल ने सियासत छोड़ी, IAS से इस्‍तीफा देकर बनाई थी अपनी पार्टी

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान के अनुसार, येदियुरप्पा अस्पताल के अपने कमरे से ही फाइलों में हस्ताक्षर करने, वरिष्ठ मंत्रियों से हालात की समीक्षा करने जैसे काम कर रहे थे. मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने इस दौरान मुख्य सचिव से फोन पर बात करके राज्य में बाढ़ की स्थिति के बारे में जानकारी ली थी.

बताते चले कि 77 वर्षीय येदियुरप्पा ने दो अगस्त की रात को बताया था कि कोविड-19 की जांच में वह पॉजिटिव पाए गए और डाक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसके अलावा कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने रविवार को जानकारी दी थी कि वह वायरस से संक्रमित हो गए हैं. मंत्री ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और एक अस्पताल में उपचार करा रहे हैं. श्रीरामुलू ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘बुखार आने के बाद मैंने जांच करायी तो कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.''

Newsbeep

संजय दत्त को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, सांस लेने में परेशानी के कारण हुए थे भर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्हें उपचार के लिए शहर में सरकारी बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. मंत्री ने कहा कि वह ठीक होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं ताकि जल्द से जल्द फिर से जनता की सेवा शुरू कर सकें. कर्नाटक में श्रीरामुलू समेत पांच मंत्री अब तक संक्रमित हुए हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)