तेज रफ्तार कार ने ली केरल के पत्रकार की जान, IAS अधिकारी पर है आरोप

पुलिस ने आईएएस अधिकारी की पहचान श्रीराम वेनकितारमण के रूप में की है. पुलिस अधिकारी के अनुसार कार में आरोपी आईएएस अधिकारी के अलावा एक महिला भी थी. 

तेज रफ्तार कार ने ली केरल के पत्रकार की जान, IAS अधिकारी पर है आरोप

केरल में स्थानीय पत्रकार की सड़क हादसे में मौत

खास बातें

  • तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक को टक्कर
  • हादसे में पत्रकार की हुई मौत
  • IAS अधिकारी है हत्या का शक
तिरुवनंतपुरम:

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में तेज रफ्तार कार ने एक स्थानीय पत्रकार को रौंद दिया. घटना में स्थानीय पत्रकार के मोहम्मद बसीर की मौत हो गई. अभी तक की जांच के अनुसार जिस कार ने के मोहम्मद बसीर की बाइक को टक्कर मारी उसे कथित रूप से एक आईएएस अधिकारी चला रहा था. पुलिस ने आईएएस अधिकारी की पहचान श्रीराम वेनकितारमण के रूप में की है. पुलिस अधिकारी के अनुसार कार में आरोपी आईएएस अधिकारी के अलावा एक महिला भी थी. 

पत्रकार का मर्डर कर आरोपी ने खुद को भी मार ली गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद जब पुलिस ने आईएएस अधिकारी श्रीराम को अपने खून का नमूना देने को कहा तो उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया. इसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की. पुलिस की जांच में पता चला है कि श्रीराम ने घटना के समय शराब पी हुई थी. घटना को लेकर एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि मैं फिल्म देखकर लौट रहा था तभी मैनें देखा कि एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को जोर से टक्कर मारी और वह दीवार से जाकर टकराई. इसके बाद मैंने कार की ड्राइविंग सीट से एक युवक को भी निकलते देखा.

मानहानि मामले में राहुल गांधी को मिली जमानत, गौरी लंकेश मर्डर केस में बताया था RSS का हाथ

इस घटना को लेकर केरल यूनियन ऑफ वर्किंग (केयूड्ब्ल्यूजे) ने इस पूरे मामले की सही से जांच करने की मांग की है. पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी. 

VIDEO: राहुल गांधी को मिली जमानत.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com