NDTV Khabar

केरल में महिला ने बलात्कार का प्रयास करने वाले व्यक्ति का लिंग काटा

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी की पिछले कुछ साल से उसके परिवार के साथ जान-पहचान थी और वह तब से उसका उत्पीड़न कर रहा है जब वह छोटी थी. शिकायत में बताया गया है कि वह अक्सर महिला के घर पूजा के लिए आता था और आने पर उसका उत्पीड़न करता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल में महिला ने बलात्कार का प्रयास करने वाले व्यक्ति का लिंग काटा

खास बातें

  1. महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है
  2. आरोपी के खिलाफ विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है
  3. पुलिस ने मामले का विस्‍तृत विवरण देने से इनकार कर दिया
तिरुवनंतपुरम: शहर के पेत्ताह में बीती रात 23 वर्षीय एक महिला ने अपने घर में बलात्कार का कथित प्रयास करने वाले एक व्यक्ति का लिंग काट दिया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि केरल के एक आश्रम में रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति को गंभीर हालत में यहां सरकारी मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि व्यक्ति की आपात सर्जरी की गई और उसकी हालत अब स्थिर है. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी की पिछले कुछ साल से उसके परिवार के साथ जान-पहचान थी और वह तब से उसका उत्पीड़न कर रहा है जब वह छोटी थी. शिकायत में बताया गया है कि वह अक्सर महिला के घर पूजा के लिए आता था और आने पर उसका उत्पीड़न करता था.

इसमें कहा गया है कि जब बीती रात उसने दुराचार का प्रयास किया तो महिला ने उसका विरोध किया और चाकू से उसका लिंग काट दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून (पोक्सो) और भादंसं की धारा 376 (बलात्कार के लिए दंड) के विभिन्न प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने मामले का विवरण देने से इनकार कर दिया और कहा कि जांच की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement