NDTV Khabar

पीड़िता नन को 'Prostitute' कहने वाले विधायक ने फिर कहा- मेरे पास फोटो और वीडियो हैं, जिसमें वह खुश दिख रही

केरल में एक नन से बलात्कार के आरोपों को लेकर बढ़ते जन आक्रोश के बीच बिशप फ्रैंको मुलक्कल को शुक्रवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीड़िता नन को 'Prostitute' कहने वाले विधायक ने फिर कहा- मेरे पास फोटो और वीडियो हैं, जिसमें वह खुश दिख रही

केरल का विधायक पीसी जॉर्ज

खास बातें

  1. निर्दलीय विधायक का फिर से आया दावा.
  2. आरोपी बिशप के पक्ष में विधायक नजर आ रहे हैं.
  3. उन्होंने कहा कि उनके पास तस्वीरें और वीडियो हैं.
नई दिल्ली: केरल में एक नन से बलात्कार के आरोपों को लेकर बढ़ते जन आक्रोश के बीच बिशप फ्रैंको मुलक्कल को शुक्रवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने बताया कि पिछले तीन दिनों से यहां तेजी से चल रही पूछताछ के बाद केरल पुलिस ने 54 वर्षीय मुलक्कल को गिरफ्तार कर लिया. इससे एक दिन पहले पोप ने मुलक्कल को पादरी की उनकी जिम्मेदारियों से ‘‘अस्थायी’’ तौर पर मुक्त कर दिया. मगर इस मामले में शुरू से ही केरल के ही निर्दलयी विधायक पीसी जॉर्ज आरोपी बिशप का बचाव करते नजर आ रहा हैं.  निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने दावा किया है कि उनके पास नन के कुछ ऐसे फोटोग्राफ्स हैं, जिनमें वह खुश नजर आ रही है. 

दुष्कर्म के आरोपों का सामना कर रहे बिशप फ्रैंको मुलक्कल गिरफ्तार: पुलिस 

विधायक पीसी जॉर्ज ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा- 'मेरे पास घटना के ठीक एक दिन बाद के पीड़िता नन के मुलक्कल के साथ फोटोग्राफ्स और वीडियोज हैं. जांच टीम फ्रैंकों मुलक्कल को फंसाने की कोशिश कर रही हैं. वह (नन) खुश और प्रसन्न दिखाई दे रही है. चूंकि कानून ने इस पर पाबंदी लगा रखी है, इसलिए मैं तस्वीरों को यहां नहीं दिखा रहा हूं. ' आगे पीसी जॉर्ज ने कहा 'मैं इन तस्वीरों और वीडियोज को जांच टीम के सामने पेश करने को तैयार हूं. मगर जांच अधिकारियों से एक मुलक्कल को फंसाने की कोशिश  कर रहा है. उन्होंने फोटोग्राफर को धमकाया और उससे बयान दिलवाया कि फोटो लेते वक्त पीड़िता दुखी और निराश दिख रही थी. ' दरअसल, एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलक्कल ने केरल के समीप कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न किया.

टिप्पणियां
केरल में नन से रेप के आरोपी बिशप फ्रांको मुलक्कल को वेटिकन ने पद से हटाया गौरतलब है कि पीसी जॉर्ज ने इससे पहले नन को लेकर ही विवादित बयान दिया था.  जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को लेकर केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा  था 'इसमें किसी को कोई शक नहीं कि नन वेश्या है. 12 बार उसने मजे लिए और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? जब उससे पहली बार रेप हुआ तो उसने पहली बार ही शिकायत क्यों नहीं की?' 

VIDEO: केरल में नन से रेप के आरोपी बिशप को मिली नोटिस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement