किरण बेदी ने हर हफ्ते विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने के मुख्यमंत्री नारायणसामी के निर्णय को सराहा

नारायणसामी ने कल कहा था कि अगले महीने से डेरा डालने का काम शुरु होगा और सत्तारुढ़ एवं विपक्षी दलों के विधानसभा क्षेत्रों के बीच कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा

किरण बेदी ने हर हफ्ते विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने के मुख्यमंत्री नारायणसामी के निर्णय को सराहा

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने आज मुख्यमंत्री वी नारायणसामी की इस घोषणा की सराहना की कि वह और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी हर हफ्ते विधानसभा क्षेत्रों में डेरा डालेंगे, लोगों की शिकायतें सुनेंगे और मौके पर ही उनका निवारण करेंगे. नारायणसामी ने कल कहा था कि अगले महीने से डेरा डालने का काम शुरु होगा और सत्तारुढ़ एवं विपक्षी दलों के विधानसभा क्षेत्रों के बीच कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा. बेदी ने आज व्हाट्स अप मेसेज में खुद को ‘आपका :जनप्रतिनिधियों का शुभेच्छु:’ बताया और ऐसे दौरों का फैसला करने को लेकर राजनीतिक प्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया। बेदी ने कहा कि वर्ष 2016 में पदभार ग्रहण के पश्चात उन्होंने और राजनिवास ने जो सुझाव दिए उन पर भी गौर किया जाए.

यह भी पढ़ें :  चेन्‍नई एयरपोर्ट पर 'गंदे शौचालय' को देखकर गुस्‍साईं एलजी किरण बेदी, अधिकारियों की लगा दी क्‍लास

राज्यपाल ने विधानसभा क्षेत्रों को खुले में शौच से मुक्त बनाने, डिस्पेंसरियों, सरकारी कार्यालयों, विद्यालयों एवं बाजार केंद्रों का नियमित दौरा करने, वहां लोगों से मिलने एवं उनकी शिकायतों का निवारण करने का सुझाव दिया था. 

Video : किरन बेदी की सलाह
वैसे पूर्व आईपीएस अधिकारी बेदी और सरकार के बीच कई मौकों पर वाकयुद्ध हो चुका है. नवीनतम मामला यहां बंदरगाह की स्थापना से जुड़ा रहा है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com