NDTV Khabar

जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है 'विकास पागल हो गया है'

भाजपा के गुजरात के 'विकास का मॉडल' होने के दावे पर सोशल मीडिया पर माखौल उड़ाए जाने से बीजेपी-कांग्रेस के बीच वाक् युद्ध छिड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है 'विकास पागल हो गया है'

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

भाजपा के गुजरात के 'विकास का मॉडल' होने के दावे पर सोशल मीडिया पर माखौल उड़ाए जाने से सत्तारूढ़ दल और विपक्षी कांग्रेस के बीच वाक् युद्ध छिड़ गया. सोशल मीडिया पर 'विकास पागल हो गया है' हैशटैग के साथ कई मजेदार ट्वीट किए जा रहे हैं. इन टिप्पणियों के साथ गुदगुदाने वाले कई वीडियो और फोटो लगाए गए हैं जिनमें लोग सेल्फी ले रहे हैं या मोटरसाइकिल पर सवार हैं.

टिप्पणियां

गुजरात में भाजपा का मुख्य राजनीतिक मुद्दा विकास है जहां इस वर्ष चुनाव होने जा रहे हैं. भगवा दल के शीर्ष नेता गुजरात को अकसर देश के सर्वाधिक विकसित राज्य के तौर पर पेश करते हैं.


एक यूजर अनिल कुमार ने लिखा, "पेट्रोल का भाव जुलाई से अगस्त में73₹ से 78.99₹ हो गया दिसम्बर तक100₹ हो सकता है क्योंकि विकास पागल होगया है रुक ही नहीं रहा है."
 


एक अन्य यूजर संजय मौर्या ने कुछ इस तरह तंज कसा:
 
सपना जैन ने कुछ इस तरह गुजराज के विकास पर कटाक्ष किया:
 
इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य भाजपा के अध्यक्ष जीतू वाघानी ने संवाददाताओं से कहा कि "विकास भले पागल लगता हो लेकिन विकास जीतने जा रहा है." बहरहाल राज्य कांग्रेस के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कहा कि वाघानी द्वारा विकास की बात करना 'पागलपन' है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement