जब सवारियों की जान जोखिम में डाल ड्राइवर ने लंगूर के हाथों में थमा दी बस की स्टीयरिंग... देखें VIDEO

कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख कर आप समझ सकते हैं कि कैसे इस ड्राइवर ने कई सवारियों की जिंदगी दांव पर लगा दी थी.

जब सवारियों की जान जोखिम में डाल ड्राइवर ने लंगूर के हाथों में थमा दी बस की स्टीयरिंग... देखें VIDEO

स्टीयरिंग पर बैठा लंगूर और हंसता चालक

खास बातें

  • इस ड्राइवर ने सवारियों की जान जोखिम में डाल दी.
  • बस की स्टीयरिंग पर लंगूर को बैठाया.
  • कर्नाटक का है मामला.
नई दिल्ली:

कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख कर आप समझ सकते हैं कि कैसे इस ड्राइवर ने कई सवारियों की जिंदगी दांव पर लगा दी थी. दरअसल, कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन  (KSRTC) के एक बस ड्राइवर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाड़ी की स्टीयरिंग पर लंगूर को बैठाया दिख रहा है. हैरानी की बात ये है कि इस ड्राइवर ने सवारियों की जान की परवाह किये बगैर उसने न सिर्फ लंगूर को स्टीयरिंग पर बैठाया, बल्कि उसे ही स्टीयरिंग भी थमा दी.  

VIDEO: काफी देर तक लाल बत्ती पर खड़ा रहा शख्स, गुस्से में फिर किया ऐसा

समाचार एजेंसी द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से ड्राइवर लापरवाही की सीमा को पार कर रहा है और उसने स्टीयरिंग का कंट्रोल भी लंगूर के हाथों में दे दी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर अपनी सीट पर बैठा हुआ है और लंगूर को उसने स्टीयरिंग व्हील पर बैठा रखा है और तब दोनों मिलकर स्टीयरिंग संभाल रहे हैं. 
 


हालांकि, सवारियों की जान को जोखिम डालने वाले इस ड्राइवर पर आखिरकार गाज गिरी.  इस लावरवाही की वजह से ड्राइवर को निलबंति कर दिया गया है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि इस ड्राइवर को जरा भी एहसास नहीं कि वह कितनी बड़ी लापरवाही कर रहा था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किस तरह से हंस-मुस्कुरा रहा है. 

VIDEO: राष्ट्रपति का वृंदावन दौरा, बंदरों को भगाएंगे लंगूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com