NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने दी कैलाश विजयवर्गीय को सलाह, बोले- अपने बेटे को समझाइये, कहीं....

डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने भी आकाश विजयवर्गीय की निंदा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने दी कैलाश विजयवर्गीय को सलाह, बोले- अपने बेटे को समझाइये, कहीं....

डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने आकाश विजयवर्गीय की निंदा की है.

खास बातें

  1. BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं आकाश
  2. आकाश ने नगर निगम के कर्मियों को बल्ले से पीटा था
  3. कुमार विश्वास ने आकाश विजयवर्गीय की निंदा की
नई दिल्ली :

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है. आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचे नगर निगर के कर्मचारियों की बल्ले से पिटाई की. आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की इस हरकत पर चौतरफा प्रतिक्रिया आ रही है. कांग्रेस तो हमलावर है ही, अब कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने भी आकाश विजयवर्गीय की निंदा की है. कुमार विश्वास ने ट्विटर पर कैलाश विजयवर्गीय को टैग करते हुए लिखा, 'आप बंगाल में जिस अराजकता से लड़ रहे हैं अगर आपका पुत्र भी सड़क पर वही अराजकता करेगा तो न केवल आपकी और अपनी संवैधानिक स्थिति कमजोर करेगा अपितु बंगाल मे किए आपके 3 साल के श्रम को व्यर्थ करेगा. आशा है आप आकाश विजयवर्गीय को न केवल समझायेंगे बल्कि खुद भी समझेंगें'.  

टिप्पणियां

आपको बता दें कि निगम कर्मियों से मारपीट के बाद आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया था. कोर्ट ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी. इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. इंदौर में हुए इस घटना के दौरान आकाश को वीडियो में देखा गया कि वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं. 


VIDEO:  मारपीट के मामले में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश गिरफ्तार



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement