कुमार विश्वास ने केजरीवाल के पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर उनके अमानतुल्लाह खान पर दिये गए बयान की दिलाई याद

नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में हुए हिंसा में 40 से अधिक लोगों की मौत हो गयी और सैकड़ों अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए. हिंसा बंद होने के बाद अब राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है.

कुमार विश्वास ने केजरीवाल के पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर उनके अमानतुल्लाह खान पर दिये गए बयान की दिलाई याद

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा में 40 से अधिक लोगों की मौत हो गयी और सैकड़ों अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हिंसा बंद होने के बाद अब राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. जाने-माने कवि और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रह चुके कुमार विश्वास ने इशारों ही इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने केजरीवाल के लगभग 6 साल पुराने ट्वीट को रीट्वीट किया है. जिसमें वर्तमान में केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले अमानतुल्लाह खान पर उन्होंने पोस्टर चिपकाने का आरोप लगाया है और दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है कि वो अमानतुल्लाह को गिरफ्तार न कर के AAP के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही है. 

गौरतलब है कि अमानतुल्लाह खान ने 2015 के विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली थी. 2015 और 2020 के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के टिकट पर ही उन्होंने चुनाव में जीत दर्ज की है. बता दें कि अमानतुल्लाह खान को लेकर कुमार विश्वास लगातार केजरीवाल पर हमलावर रहे हैं.

Delhi Violence: BJP के मंत्री के बयान पर कुमार विश्वास का हमला- 'मरती रहे जनता, तुम्हारा काम बनता'

हाल ही में उन्होंने केजरीवाल के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अमानतुल्लाह खान के कारण केजरीवाल पर हमला बोला था. उन्होनें लिखा था, 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा है, तुम कह रहे हो हटाओ 'अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे, तू भी नहीं जानता है.'

VIDEO: बड़ी खबर : जेटली से माफी, केजरीवाल पर वार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com