Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवादित बयानों पर कुमार विश्वास हुए नाराज, ट्वीट कर कहा - इस सब से नहीं बल्कि...

जाने-माने कवि और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने हाल के दिनों में राजनेताओं के द्वारा दिये गए विवादित बयानों पर ट्वीट कर बयान दिया है.

विवादित बयानों पर कुमार विश्वास हुए नाराज, ट्वीट कर कहा - इस सब से नहीं बल्कि...

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विवादित बयानों पर कुमार विश्वास हुए नाराज
  • नेताओं के बयान से नहीं लोगों की खामोशी से नाराज हूं- कुमार विश्वास
  • वारिस पठान ने दिया है विवादित बयान
नई दिल्ली :

जाने-माने कवि और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे कुमार विश्वास ने हाल के दिनों में राजनेताओं के द्वारा दिये गए विवादित बयानों पर ट्वीट कर नाराजगी जताई है. साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए वारिस पठान, शरजील इमाम और अनुराग ठाकुर के बयानों पर कहा है कि मैं उन राजनेताओं से नाराज नहीं हूं, बल्कि उनके सामने खड़े हजारों की खामोश भीड़ से नाराज हूं. कुमार विश्वास ने लिखा है, "एक सांसद के सामने पाक ज़िंदाबाद बोला जाता है, चुनावी-दिल्ली में एक पार्टी के अमानती गुंडे की शह पर एक पढ़ा-लिखा जाहिल खुलेआम भारत से आसाम को काटने की बात करता है, निर्वाचित सांसद राजधानी में ‘गोली मारो' चिल्लाते हैं, इस सब से नहीं बल्कि सामने खड़े हज़ारों की ख़ामोशी से नाराज़ हूं."

गौरतलब है कि कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास लगातार देश विदेश से जुड़े मुद्दों पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं. इससे पहले उन्होंने हिंदू महासभा और अन्य कट्टरपंथियों पर हमला बोला था. कुमार विश्वास ने हिंदू महासभा के एक नेता का वीडियो ट्वीट किया था जिसमें वो कह रहे थे, "उनका संगठन 26 जनवरी और 15 अगस्त नहीं मनाता है. वीडियो में आगे वो कहते हैं कि हिंदू महासभा का मानना था कि संविधान के अंदर अखंड हिंदू राष्ट्र की कल्पना होनी चाहिए थी, सनातन संस्कृति का मिश्रण होना चाहिए था जिसे संविधान के अंदर रखा नहीं गया है जिस कारण हम इसका विरोध करते हैं."

कुमार विश्वास ने उनके बयान पर गुस्सा जताते हुए ऐसे लोगों को जाहील बताया था. उन्होंने लिखा था 'इशलिए” नहीं करते हैं! तू है कौन भई? इसी संविधान के कारण मिला “आधार कार्ड-मतदाता कार्ड-पासपोर्ट” अपने हवन-कुंड में डाल और निकल ले चल, दोनों तरफ़ है “जहालत” बराबर जगी हुई.'

मशहूर कवि कुमार विश्वास की लक्जरी कार चोरी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि (AIMIM) के नेता वारिस पठान ने एक विवादित बयान दिया है. वारिस पठान ने कहा था, "ईंट का जवाब पत्थर से देना अब हमलोग सीख गए हैं, बस हमें एकजुट रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा, "वे हमें बताते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अरे केवल शेरनी बाहर आई है और आप पहले से ही पसीना बहा रहे हैं. आप समझ सकते हैं कि अगर हम सब एक साथ आए तो क्या होगा. 15 करोड़ हैं मगर 100 के ऊपर भारी हैं. याद रख लेना."

VIDEO: गोपाल राय हैं आम आदमी पार्टी के 'कटप्पा' : कुमार विश्वास