गणतंत्र दिवस पर पार्टी दफ्तर में ताला लगा देख भड़के लालू यादव के बेटे तेज प्रताप

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप प्रताप यादव ने 26 जनवरी को पार्टी मुख्यालय परिसर में ताला बंद होने को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ नाराजगी जताई.

गणतंत्र दिवस पर पार्टी दफ्तर में ताला लगा देख भड़के लालू यादव के बेटे तेज प्रताप

बिहार के पूर्व मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव.

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस पर राजद कार्यालय परिसर के गेट पर लगा था ताला
  • अचानक पहुंचे तेजप्रताप यादव ताला देखकर भड़के
  • तेजप्रताप यादव ने कहा- प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर बंद हुआ था ताला
नई दिल्ली:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप प्रताप यादव ने 26 जनवरी को पार्टी मुख्यालय परिसर में ताला बंद होने को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ नाराजगी जताई. तेजप्रताप ने कहा कि वह पूर्वे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर तेजस्वी यादव से बात करेंगे.दरअसल गणतंत्र दिवस पर शनिवार को तेजप्रताप जब पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे तो उन्हें परिसर में ताला लटका मिला. पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देने पहुंचे तेजप्रताप ने केयरटेकर को बुलाकर परिसर खुलवाया. तेज प्रताप ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है, क्योंकि कोई भी दल गणतंत्र दिवस पर अपने द्वार बंद नहीं रखता है. यह एक ऐसा अवसर है जब पार्टी के सहयोगियों से बातचीत करने का मौका मिलता है.

यह भी पढ़ें- अब लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को दिया राजद में शामिल होने का न्योता

तेजप्रताप यादव ने कहा कि केयरटेकर मदन ने उन्हें बताया कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के निर्देश पर परिसर को दिन भर के लिए बंद कर दिया गया था.उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि पार्टी में पुराने लोग युवाओं से असहज हैं जिसकी मिसाल वे स्वयं और तेजस्वी (उनके छोट भाई) हैं. राजद कार्यालय में हाल के दिनों में अपने आयोजित जनता दरबार का जिक्र करते हुए तेजप्रताप ने पूर्वे पर असहज महसूस करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वे पार्टी में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें अपने व्यवहार को बेहतर करना होगा. उन्होंने कहा कि इसं संबंध में वे तेजस्वी से बात कर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे. तेजप्रताप की नाराजगी के बारे में टिप्पणी को लेकर पूर्वे से संपर्क नहीं हो सका. 

वीडियो- लालू के परिवार में झगड़ा खुलकर आया सामने, मीसा ने दिया ये बयान 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com