NDTV Khabar

त्रिपुरा में वाम मोर्चा सिर्फ चार-पांच माह और, फिर बीजेपी की सत्ता : राम माधव

सीपीएम पर साधा निशाना, कहा- आप मेरे हाथ-पैर तोड़ सकते हैं, पार्टी कार्यालय का फर्नीचर तोड़ सकते हैं, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं व सदस्यों की भावना को नहीं तोड़ सकते

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा में वाम मोर्चा सिर्फ चार-पांच माह और, फिर बीजेपी की सत्ता : राम माधव

राम माधव का दावा है कि त्रिपुरा में अगली सरकार बीजेपी की बनेगी.

खास बातें

  1. बुधवार को बीजेपी के दफ्तर पर किया गया था हमला
  2. झड़प में घायल हुए एबीवीपी के सदस्यों से राम माधव ने की मुलाकात
  3. राज्य में अगले साल फरवरी में होंगे विधानसभा चुनाव
अगरतला: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव ने गुरुवार को कहा कि वाम मोर्चा सरकार त्रिपुरा में सिर्फ चार से पांच महीने शासन करेगी और इसके बाद बीजेपी सत्ता में आएगी.

राम माधव राज्य के कई हिस्सों में पार्टी की बैठकों में कह रहे हैं, "माकपा सरकार का जीवन सिर्फ चार से पांच महीने है और इसके बाद यह बाहर होगी और बीजेपी राज्य की सत्ता में आएगी."

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा में बीजेपी कार्यालय पर हमला, छह लोग गंभीर रूप से घायल

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा, "आप मेरे हाथ व पैर तोड़ सकते हैं, हमारी पार्टी कार्यालय के फर्नीचर तोड़ सकते हैं, लेकिन आप हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं व सदस्यों की भावना को नहीं तोड़ सकते." गौरतलब है कि बुधवार को बीजेपी के आफिस पर कथित रूप से हमला किया गया था.

यह भी पढ़ें : त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक सरकार ने कहा देश को हिन्दु राष्ट्र बनाने का प्रयास किया जा रहा है

राम माधव पूर्वोत्तर राज्यों के पार्टी प्रभारी हैं. माधव बुधवार को यहां पहुंचे. माधव ने कॉलेज के छात्र परिषद चुनावों में झड़प के दौरान घायल हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों से मुलाकात की.

VIDEO : विधानसभा में बवाल

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबद्ध एबीवीपी को मंगलवार को हुए 22 कॉलेजों के छात्र परिषद के चुनावों में 778 सीटों में पहली बार 27 सीटों पर जीत हासिल हुई. उन्होंने कहा कि यह एक संकेत है कि माकपा को भाजपा से चुनौती मिल रही है. राज्य में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं.
(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement