NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे खुद को किसान कहने वाले बीजेपी विधायक

उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के सत्र के पहले दिन विधायक विभिन्न तरीकों से विधानसभा पहुंचे. कोई अपनी महंगी गाड़ी में विधानसभा आया तो कोई सरकारी सवारी से. दो विधायक तो ई-रिक्शा और बैलगाड़ी से ही विधानसभा पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे खुद को किसान कहने वाले बीजेपी विधायक

बैलगाड़ी को बकायदा फूलों से सजाया गया था और बैलों को मालाएं पहनाई गई थीं

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के सत्र का आज पहला दिना था
  2. पहले दिन BJP विधायक बैलगाड़ी से विधानसभा भवन पहुंचे
  3. इससे पहले भी नेता बैलगाड़ी या ऑटो रिक्शा से संसद जाते रहे हैं
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के सत्र के पहले दिन विधायक विभिन्न तरीकों से विधानसभा पहुंचे. कोई अपनी महंगी गाड़ी में विधानसभा आया तो कोई सरकारी सवारी से. दो विधायक तो ई-रिक्शा और बैलगाड़ी से ही विधानसभा पहुंचे.

झांसी के गरौठा से भाजपा विधायक जवाहर लाल राजपुर सोमवार को विधान भवन परिसर में बैलगाड़ी लेकर पहुंचे. बैलगाड़ी को बकायदा फूलों से सजाया गया था. दो सफेद बैलों को मालाएं पहनाई गई थीं. खुद को किसान बताने वाले विधायक राजपूत जब बैलगाड़ी लेकर विधानसभा के मुख्यद्वार पर पहुंचे तो सुरक्षाकर्मी ही नहीं विधानसभा सदस्य भी हैरान हो गए और मुस्कराए बिना नहीं रह सके.

मुख्य द्वार पर वाहन पास को लेकर पहले परेशानी हुई. लेकिन, मामला सत्ता पक्ष के विधायक का होने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें जाने दिया. वहीं बाद में बैल गाड़ी चालक को उसका किराया नहीं देने को लेकर मीडिया में खबरें उड़ीं और ये भी चर्चा का विषय बन गई.

इसी तरह विधानभवन में श्रावस्ती के भिनगा से बसपा विधायक मोहम्मद असलम राइनी ने विधानसभा के मुख्य द्वार तक का सफर ई-रिक्शा से तय किया. वह भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहे.

टिप्पणियां
बताते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी इंदिरा गांधी की सरकार में महंगाई का विरोध करते हुए बैलगाड़ी से संसद पहुंचे थे.  

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement