NDTV Khabar

प्रमोशन में आरक्षण के लिए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखेगी लोजपा : रामविलास पासवान

लोजपा प्रमुख ने कहा कि पिछले सप्ताह पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में यह मुद्दा जोर-शोर से उठा था और सदस्यों ने इस दिशा में काम करने का फैसला किया.

299 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रमोशन में आरक्षण के लिए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखेगी लोजपा : रामविलास पासवान

रामविलास पासवान की फाइल तस्वीर

पटना: केंद्रीय मंत्री और लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा है कि उनकी पार्टी प्रमोशन में आरक्षण का मार्ग प्रशस्त करने के वास्ते संवैधानिक संशोधन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने पर विचार कर रही है. लोजपा प्रमुख ने कहा कि पिछले सप्ताह पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में यह मुद्दा जोर-शोर से उठा था और सदस्यों ने इस दिशा में काम करने का फैसला किया. उन्होंने पटना में संवाददाताओं से कहा, 'प्रोन्नति में आरक्षण का मुद्दा 1990 में मंडल आयोग रिपोर्ट के क्रियान्वयन के समय से लटका हुआ है. हमने सुप्रीम कोर्ट की शर्तों को ध्यान में रखने के बाद इस प्रावधान को शुरू करने के लिए कानूनविदों से परामर्श किया है.'

यह भी पढ़ें : प्‍याज के बढ़ते दाम पर रामविलास पासवान बोले, कीमत कम करना मेरे हाथ में नहीं

नई टैक्स व्यवस्था की तारीफ करते हुए उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री ने कहा कि जीएसटी से सस्ते दाम पर जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित होगा. वैसे प्याज के बढ़ते दाम चिंता का कारण है, लेकिन स्थिति शीघ्र ही सुधरेगी.

VIDEO : नीतीश ने निजी क्षेत्र में आरक्षण की वकालत की
उन्होंने गुजरात चुनाव से पहले मंदिर जाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की और कहा कि भाजपा को गुजरात में बहुमत मिलेगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement