NDTV Khabar

करुणानिधि का निधन : रजनीकांत ने कहा कि यह दिन मेरे जीवन का स्याह दिन

द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि का लंबी बीमारी के बाद मंगलवार की शाम को चेन्नई के एक अस्पताल में निधन, तमिलनाडु में शोक की लहर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करुणानिधि का निधन : रजनीकांत ने कहा कि यह दिन मेरे जीवन का स्याह दिन
नई दिल्ली:

द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि का लंबी बीमारी के बाद मंगलवार की शाम को चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया. उनके निधन पर तमिलनाडु में शोक की लहर छा गई है.   

टिप्पणियां

एम करुणानिधि के निधन पर तमिल फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने कहा कि यह दिन मेरे जीवन का स्याह दिन है, क्योंकि यह मैं कभी नहीं भूलूंगा कि मैंने आज अपने कलईनार (कला का विद्वान) को खो दिया. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना करता हूं.   
 

गत 27 जुलाई से कावेरी अस्पताल में भर्ती 94 वर्षीय नेता ने शाम छह बजकर दस मिनट पर अंतिम सांस ली. अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविन्दन सेल्वाराज की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘हमें बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे प्रिय कलैंग्नर एम करुणानिधि का सात अगस्त, 2018 को शाम छह बजकर दस मिनट पर निधन हो गया. डॉक्टरों और नर्सों की हमारी टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.’’

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘हम भारत के कद्दावर नेताओं में से एक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हैं और परिवार के सदस्यों तथा दुनिया भर में बसे तमिलवासियों का दुख साझा करते हैं.’’ करूणानिधि का रक्तचाप कम होने के बाद 28 जुलाई को उन्हें गोपालपुरम स्थित आवास से कावेरी अस्पताल भेजा गया था. पहले वह वार्ड में भर्ती थे, बाद में हालत बिगड़ने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement