सोनिया गांधी से मिले मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, राज्य में की नए अध्यक्ष की मांग

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की. मध्य प्रदेश में नए अध्यक्ष के मुद्दे पर उन्होंने सोनिया गांधी से मुलाकात की.

सोनिया गांधी से मिले मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, राज्य में की नए अध्यक्ष की मांग

मध्य प्रदेश में नए अध्यक्ष के मुद्दे पर सोनिया गांधी से मिले कमलनाथ

खास बातें

  • सोनिया गांधी से मिले मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ
  • सीएम कमलनाथ ने कहा- राज्य में हो नया अध्यक्ष
  • 'सिंधिया के साथ किसी भी दिक्कत से इंकार किया'
दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने शुक्रवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की. मध्य प्रदेश में नए अध्यक्ष के मुद्दे पर उन्होंने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात की. बातचीत के बाद कमलनाथ ने कहा, "सोनिया गांधी से कई मुद्दों पर बातचीत हुई. उनसे मध्य प्रदेश के संगठन पर भी बातचीत हुई. मैं 6 महीने से लगा हूं कि मध्यप्रदेश में नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए. लोकसभा चुनाव के बाद भी मैंने कहा था कि नया अध्यक्ष बनाया जाए." कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ किसी भी दिक्कत से इंकार किया.

पाकिस्तान में सिख लड़की के धर्मांतरण पर हंगामा, हरसिमरत कौर ने सिद्धू पर कसा तंज 

आजकल ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि प्रदेश में कांग्रेस का नेतृत्व करने को लेकर गुटबाजी हो रही है. सोनिया गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात के बाद कमलनाथ, जो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भी हैं, ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "मुझे नहीं लगता, ज्योतिरादित्य सिंधिया नाखुश हैं..."

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी से मुलाकात में प्रदेश संगठन पर चर्चा के साथ-साथ इस बात पर भी विचार-विमर्श हुआ कि लोकसभा चुनाव के बाद नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, "मैं यह बात कई बार कह चुका हूं, और एक बार फिर यही कहा..."

यह पूछे जाने पर कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शीर्ष पद नहीं दिए जाने की स्थिति में 'अन्य विकल्प तलाशने' की धमकी दी थी, कमलनाथ ने कहा, "मुझे नहीं लगता, यह सही है, और मुझे नहीं लगता, वह किसी से नाराज़ हैं..."

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर साधा निशाना, 'BJP सरकार ने आरबीआई से जबरन पैसे लेकर...'

Newsbeep

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराज़गी की अटकलों को हाल ही में उस समय बल मिला, जब उन्होंने जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म कर देने के केंद्र सरकार के फैसले के समर्थन में टिप्पणियां कीं. आधिकारिक रूप से उन्होंने कहा कि पार्टी को छोड़कर जाने का 'सवाल ही पैदा नहीं होता...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: सोनिया गांधी से मिले मध्य प्रदेश के CM कमलनाथ