'सुन लो रे! मध्य प्रदेश छोड़ दो, नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा', माफियाओं को CM शिवराज ने यूं हड़काया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि वो राज्य छोड़कर चले जाएं, नहीं तो वो सभी को जमीन में गाड़ देगे.उन्होंने अपने शासन को सुशासन करार दिया.

'सुन लो रे! मध्य प्रदेश छोड़ दो, नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा', माफियाओं को CM शिवराज ने यूं हड़काया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की माफिया को चेतावनी
  • कहा- 'छोड़ दो मध्य प्रदेश, नहीं तो जमीन में गाड़ देंगे'
  • CM बोले- 'दादा, गुंडे, बदमाश, अब किसी को नहीं चलने दूंगा, सुशासन है'
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने माफियाओं को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा है कि वो राज्य छोड़ दें नहीं तो 10 फीट के अंदर जमीन में गाड़ देंगे. एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, "आज कल अपन खतरनाक मूड में है. गड़बड़ करने वाले को  छोड़ेंगे नहीं, मामा फार्म में है. एक तरफ माफियाओं के खिलाफ मसल पावर का अभियान चल रहा है, रसूख का इस्तेमाल करके, कहीं अवैध कब्जा कर लिया, भवन टांग दिया, कहीं ड्रग माफिया... सुन लो रे! मध्य प्रदेश छोड़ दो नहीं तो जमीन मे गाड़ दूंगा, पता भी नहीं चलेगा."

शिवराज यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, "सुशासन का अर्थ है, जनता परेशान न हो... दादा, गुंडे, बदमाश, अब किसी को नहीं चलने दूंगा. यह सुशासन है."

10 दिन पहले भी शिवराज सिंह ने जबलपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए ऐसी ही हातें कही थीं. उन्होंने तब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का जिक्र करते हुए कहा था, "कमलनाथ जी सुन लो.. मेरी जनता ही मेरा भगवान है. माफिया को मसल के रख दूंगा. नशा कारोबारी, जमीन माफिया और गुंडों की कमर तोड़कर रख दूंगा. मुझे कोई नहीं रोक सकता."

शिवराज सरकार की पहल, अब कार्यक्रमों से पहले होगी 'बेटियों की पूजा'

सीएम ने किसानों के मुद्दे पर भी विपक्ष पर हमला बोला था और कहा था कि कमलनाथ और दिग्गी राजा के मन में अब अचानक किसान प्रेम जाग चुका है. उनके उपवास पर चुटकी लेते हुए कहा था कि अगर उपवास करना ही है तो पश्चाताप का करो, क्योंकि आपने किसानों को रुलाया है.


...जब ढोल बजाते और आदिवासी धुन पर थिरकते दिखे मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान

वीडियो- MP में सम्मान निधि वापसी के नोटिस से परेशान किसान, सरकार पर गुमराह करने का आरोप लगाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com