मॉब लिंचिंग से डरकर मुस्लिम अफसर बदलना चाहता है अपना नाम, कहा- नकली नाम बताकर आसानी से निकल सकता हूं

उप सचिव स्तर के अधिकारी नियाज खान ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर चिंता जताते हुए ट्वीट किया है कि वे अपनी पहचान छिपाने के लिए नया नाम ढूंढ रहे हैं.

मॉब लिंचिंग से डरकर मुस्लिम अफसर बदलना चाहता है अपना नाम, कहा- नकली नाम बताकर आसानी से निकल सकता हूं

नियाज खान उप सचिव स्तर के अधिकारी हैं.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुस्लिम समाज के एक वरिष्ठ अधिकारी फिर चर्चाओं में हैं, क्योंकि वह ऐसा नाम खोज रहे हैं, जो उनकी पहचान को छिपा सके. इसके लिए उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उप सचिव स्तर के अधिकारी नियाज खान ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर चिंता जताते हुए ट्वीट किया है कि वे अपनी पहचान छिपाने के लिए नया नाम ढूंढ रहे हैं.

नियाज ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, 'नया नाम मुझे हिंसक भीड़ से बचाएगा. अगर मेरे पास कोई टोपी, कोई कुर्ता और कोई दाढ़ी नहीं है तो मैं भीड़ को अपना नकली नाम बताकर आसानी से निकल सकता हूं. हालांकि, अगर मेरा भाई पारंपरिक कपड़े पहन रहा है और दाढ़ी रखता है तो वह सबसे खतरनाक स्थिति में है.'

मध्‍य प्रदेश : गायों को ले जा रहे 24 लोगों को गांव वालों ने रस्सी से बांधकर पीटा, नारे भी लगवाए...

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में विभिन्न संस्थाओं पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'चूंकि कोई भी संस्थान हमें बचाने में सक्षम नहीं है, इसलिए नाम को स्विच करना बेहतर है.'

बंगाल में मवेशी चोरी के शक में 5 युवकों की जमकर पिटाई, त्रिपुरा में शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

नियाज ने आगे लिखा, 'मेरे समुदाय के बॉलीवुड अभिनेताओं को भी अपनी फिल्मों की सुरक्षा के लिए एक नया नाम ढूंढ़ना शुरू करना चाहिए. अब तो टॉप स्टार्स की फिल्में भी फ्लॉप होने लगी हैं. उन्हें इसका अर्थ समझना चाहिए.' नियाज खान पहले भी चर्चाओं में आ चुके हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

शबाना आजमी बोलीं, सरकार की आलोचना करने वाले को बता दिया जाता है राष्ट्र विरोधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गौरक्षा के नाम पर रस्सी से बांधकर 25 लोगों के साथ मारपीट, पहुंचाया थाने