केवल सोशल मीडिया के जरिये दीपावली की शुभकामनाएं स्वीकार करूंगा: CM उद्धव ठाकरे

महामारी से देश के सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में शामिल महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के अभी तक 17 लाख 26 हजार 926 मामले सामने आए हैं, जबकि 44,435 लोगों की मौत हो चुकी है.

केवल सोशल मीडिया के जरिये दीपावली की शुभकामनाएं स्वीकार करूंगा: CM उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने लोगों से दीप पर्व को घर में सुरक्षित तरीके से मनाने की अपील की

खास बातें

  • लोगों से रोशनी पर्व सुरक्षित तरीके से मनाने की अपील की
  • महाराष्‍ट्र में देश में सबसे ज्‍यादा केस सामने आए हैं
  • लोगों से बुजुर्गों के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखने को कहा
मुंंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बुधवार को कहा कि वह केवल सोशल मीडिया और ई-मेल के माध्यम से दीपावली की शुभकामनाएं स्वीकार करेंगे. उन्होंने लोगों से अपील की कि रोशनी का पर्व घर में ही सुरक्षित तरीके से मनाएं.गौरतलब है कि महामारी से देश के सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में शामिल महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के अभी तक 17 लाख 26 हजार 926 मामले सामने आए हैं, जबकि 44,435 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोनावायरस के कुल केस 86 लाख पार, पिछले 24 घंटे में 44,281 नए COVID-19 केस

ठाकरे ने बयान जारी कर कहा, ‘‘मैं केवल ई-मेल और सोशल मीडिया के माध्यम से दीवाली की शुभकामनाएं स्वीकार करूंगा. हमें खुद को सुरक्षित रखना है और अपने प्रियजनों को स्वस्थ रखना है.''यूरोप में महामारी की दूसरी लहर का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने आत्मसंतुष्‍ट नहीं होने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना योद्धा हमें महामारी से बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमें उन पर बोझ नहीं डालना चाहिए.''

कोरोना वैक्सीन Covaxin के तीसरे चरण का ट्रायल शुरू, AMU वाइस चांसलर बने पहले वॉलेंटियर

मुख्‍यमंत्री ने कहा, ‘‘दीपावली के बाद हमें स्कूल-कॉलेज शुरू करना है. हमें मास्क पहनने, हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के प्रोटोकॉल का पालन करना है'' उन्होंने लोगों से वरिष्ठ नागरिकों के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की अपील की.

प्राइम टाइम: दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर और भी खतरनाक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)