CM उद्धव ठाकरे का अलग अंदाज, तहसीलदार से कहा- ये आपकी कुर्सी, आप ही बैठिए

महाराष्ट्र की सत्ता संभालने के बाद से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray) एक्शन में हैं. वह लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं और जनता से मिल रहे हैं.

CM उद्धव ठाकरे का अलग अंदाज, तहसीलदार से कहा- ये आपकी कुर्सी, आप ही बैठिए

CM उद्धव ठाकरे के इस अंदाज से उनकी खूब तारीफ हो रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सांगली दौरे पर थे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री
  • CM उद्धव ठाकरे ने जीता जनता का दिल
  • तहसीलदार को उनकी कुर्सी पर बैठाया
मुंबई:

महाराष्ट्र की सत्ता संभालने के बाद से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray) एक्शन में हैं. वह लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं और जनता से मिल रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि उनकी सरकार की पहली प्राथमिकता बेहतर शासन है ताकि इसका सीधा फायदा जनता को मिले. सांगली जिले के दौरे पर सीएम ठाकरे का अलग अंदाज देखने को मिला, जिससे हर ओर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. नए तहसील परिसर के उद्घाटन पर गए सीएम जब अनजाने में तहसीलदार की कुर्सी पर बैठ गए तो अचानक वह उठे और तहसीलदार को उनकी कुर्सी पर बैठा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सांगली जिले के इस्लामपुर स्थित वाल्वा तहसील दफ्तर का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान उनके साथ पेयजल मंत्री जयंत पाटिल भी थे. उद्धव परिसर का निरीक्षण कर रहे थे. इसी दौरान वह तहसीलदार रविंद्र सबनीस के दफ्तर में पहुंचे और वहां रखी कुर्सी पर बैठ गए. रविंद्र उनके पास ही खड़े थे. सीएम को जब अहसास हुआ कि वह तहसीलदार की कुर्सी पर बैठ गए हैं तो वह फौरन खड़े हुए और रविंद्र को उनकी कुर्सी पर बैठाया.

बुलेट ट्रेन के बाद अब हाइपरलूप प्रोजेक्ट पर भी उद्धव सरकार हट सकती है पीछे, कहा...

सीएम उद्धव ठाकरे ने तहसीलदार से कहा, 'ये आपकी कुर्सी है, आप ही इसपर बैठिए.' जिसके बाद रविंद्र ने कुर्सी पर बैठने से इंकार करते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कुर्सी पर कैसे बैठ सकते हैं. सीएम ठाकरे ने उनसे कहा कि वह इस दफ्तर के इंचार्ज हैं, यह बिल्डिंग उनके ही हाथों में है और इस कुर्सी पर बैठने का उन्हें ही अधिकार है. जिसके बाद सीएम ने तहसीलदार को कुर्सी पर बैठा दिया. इस दौरान वह तहसीलदार के पास ही खड़े रहे. उद्धव ठाकरे के सौम्य और सहज व्यवहार की हर ओर तारीफ हो रही है.

VIDEO: महाराष्ट्र: एक महीने की जद्दोजहद के बाद बंटे मंत्रालय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)