ऐश्वर्या राय, उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट से जुड़ा ट्वीट महाराष्ट्र सरकार के मंत्री राजेश टोपे ने किया डिलीट!

दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री राजेश टोपे ने दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर ट्वीट किया लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसको डिलीट भी कर दिया. उन्होंने कहा, ऐश्वर्य राय और उनकी बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने ट्वीट डीलीट कर दिया.

ऐश्वर्या राय, उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट से जुड़ा ट्वीट महाराष्ट्र सरकार के मंत्री राजेश टोपे ने किया डिलीट!

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट को लेकर कन्फ्यूजन हुआ.

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की कोरोना वायरस (Coronavirus) से जुड़ी रिपोर्ट को लेकर कन्फ्यूजन हो गया. दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री राजेश टोपे ने दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर ट्वीट किया लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसको डिलीट भी कर दिया. उन्होंने कहा, ऐश्वर्य राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है'. लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने ट्वीट डीलीट कर दिया. वहीं मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने पीटीआई से कहा कि ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट निगेटिव आई है. गौरतलब है कि शनिवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को कल कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद इसके इलाके को कंटेनमेंट जोन में घोषित कर दिया और बाद सभी लोगों को 14 दिन तक घरों में क्वरंटाइन में रहने के लिए कहा गया है. 

अमिताभ बच्चन ने खुद अपनी रिपोर्ट के बारे में जानकारी शनिवार को दी.  अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं. उनकी रिपोर्ट का इंतजार है.' बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने यह भी लिखा , 'पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें.'

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.  हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है.'' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.'' (इनपुट भाषा से भी)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com