NDTV Khabar

NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद बोले शिवसेना नेता संजय राउत, 'मुझे भरोसा है कि जल्द ही...'

Maharashtra News: शरद पवार (Sharad Pawar) से मुलाकात के बाद न्यूज एजेंसी ANI से शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि मुझे भरोसा है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद बोले शिवसेना नेता संजय राउत, 'मुझे भरोसा है कि जल्द ही...'

Maharashtra Government 2019: संजय राउत ने NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की.

खास बातें

  1. NCP प्रमुख शरद पवार से मिले संजय राउत
  2. महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर हुई बात
  3. शिवसेना सांसद बोले- जल्द ही बन जाएगी सरकार
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन की जारी कोशिशों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार देर शाम NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की. शरद पवार के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात के बाद ये दोनों नेता मिले थे. शरद पवार से मुलाकात के बाद न्यूज एजेंसी ANI से शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मुझे भरोसा है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी. शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी. जिन लोगों की यह जिम्मेदारी थी, वे भाग गए, लेकिन मुझे विश्वास है कि जल्द ही सरकार बन जाएगी.


महाराष्ट्र में सरकार पर जारी उथल पुथल के बीच PM मोदी ने की शरद पवार की पार्टी NCP की तारीफ, जानें पूरा मामला

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में NCP प्रमुख शरद पवार और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की मुलाकात हुई. शरद पवार ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सोनिया गांधी के साथ राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर बात हुई. उन्‍होंने कहा कि सोनिया गांधी के साथ मुलाकात में महाराष्‍ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध पर चर्चा हुई और उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष को राज्‍य की स्थिति से अवगत कराया.

केंद्रीय मंत्री ने सुझाया महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना का नया फार्मूला, संजय राउत ने कहा- अगर बीजेपी चाहे...

शिवसेना के साथ सरकार बनाने की बात पर पवार ने कहा कि बैठक में शिवसेना को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. उन्‍होंने शिवसेना के साथ सरकार गठन के सवाल पर कहा कि कि उन्‍हें समर्थन देने वाली सभी पार्टियों से चर्चा के बाद ही वो कोई निर्णय लेंगे. उन्होंने कहा कि सबकी राय लेकर आगे की रणनीति तय की जाएगी. 

टिप्पणियां

VIDEO: सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद NCP प्रमुख शरद पवार की प्रेस कांफ्रेंस

(इनपुट: ANI से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement