अजित पवार ने Tweet कर PM मोदी का धन्यवाद किया और 'स्थिर सरकार' देने का भरोसा जताया

Maharashtra News: महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) ने स्थिर सरकार देने का भरोसा जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सहित तमाम बीजेपी (BJP) नेताओं को धन्यवाद कहा.

अजित पवार ने Tweet कर PM मोदी का धन्यवाद किया और 'स्थिर सरकार' देने का भरोसा जताया

Maharashtra News: महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार (Ajit Pawar) ने ट्वीट कर PM मोदी को धन्यवाद कहा.

खास बातें

  • महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद
  • अजित पवार ने महाराष्ट्र में 'स्थिर सरकार' देने का जताया भरोसा
  • NCP नेता अजित पवार ने ट्विटर पर भी बदला अपना 'बायो'
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) ने स्थिर सरकार देने का भरोसा जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सहित तमाम बीजेपी (BJP) नेताओं को धन्यवाद कहा. अजित पवार ने गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह सहित कई बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री के भी ट्वीट का जवाब देते हुए शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है. अजित पवार ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बहुत-बहुत धन्यवाद. हम एक स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे जो महाराष्ट्र के लोगों के बेहतर भविष्य के लिए कड़ी मेहनत करेगी.' बता दें कि अजित पवार ने ट्विटर पर अपना 'बायो' भी बदल दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपने बायो में उप मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का नेता लिखा है. उधर, सूत्रों ने बताया कि यह ट्वीट इस बात का संकेत है कि पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के भतीजे अजित पवार BJP को समर्थन को लेकर अपने कदम पीछे खींचने को तैयार नहीं हैं.

पीएम मोदी अमित शाह के अलावा अजित पवार ने नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा, सदानंद गौड़ा, मुख्तार अब्बास नकवी, गजेंद्र सिंह शेखावत, सुरेश प्रभु, गिरीश बापट, विजय रूपाणी, मनसुख मंडाविया, रामदास अठावले, अनुराग ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान, बीएल संतोष रवि किशन और अमृता फडणवीस का भी शुक्रिया अदा किया. इन सभी नेताओं ने उन्हें ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने सभी नेताओं के ट्वीट कर रिट्वीट कर उन्हें धन्यवाद कहा.  

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने सोचा नहीं कि 'रात है ऐसी मतवाली तो सुबह का आलम क्या होगा', NDTV से बोले वरिष्ठ वकील

इससे पहले महराष्ट्र में सरकार गठन के खिलाफ कांग्रेस-NCP और शिवसेना की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने केंद्र और महाराष्ट्र को नोटिस जारी कर सोमवार सुबह 10:30 बजे राज्यपाल के आमंत्रण वाली चिट्ठी पेश करने को कहा है. कांग्रेस की ओर से पेश हुए वकील कपिल सिब्बल, अभिषेक मनु सिंघवी और BJP की ओर से वकील मुकुल रोहतगी की दलील सुनने के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल कल तक के लिए टाल दिया है. सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने बहुमत साबित करने को लेकर कोई फैसला नहीं दिया है, हालांकि इस मांग को भी ठुकरा दिया है कि बहुमत साबित करने के लिए समय दिया जाए.  

VIDEO: सोमवार को राज्यपाल को दिए लेटर को पेश करे केंद्र: सुप्रीम कोर्ट

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com