NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने भीड़ हत्या की घटनाओं के लिए BJP को जिम्मेदार ठहराया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश में पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं में बढ़ोतरी के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि केवल निंदा करने के बजाय भाजपा को अपने नेताओं को नियंत्रित करना चाहिए.

277 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने भीड़ हत्या की घटनाओं के लिए BJP को जिम्मेदार ठहराया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना
  2. भीड़ द्वारा की जा रही हत्याओं को लेकर साधा निशाना
  3. उन्होंने इन घटनाओं के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश में पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं में बढ़ोतरी के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि केवल निंदा करने के बजाय भाजपा को अपने नेताओं को नियंत्रित करना चाहिए. उन्होंने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ राजनाथ जी (केन्द्रीय गृह मंत्री) ने संसद में घटना की निंदा की. लेकिन निंदा करने के बजाय वे ऊपर से लेकर नीचे तक अपने नेताओं को नियंत्रित क्यों नहीं कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ यह केवल उनके नफरत भरे अभियान के कारण हुआ है कि इतने सारे लोग मारे (पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं में) गये हैं. इसकी शुरूआत घर से होनी चाहिए.’

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- कुछ लोग तालिबानी बन गए हैं और देश तोड़ रहे हैं

टिप्पणियां

कुछ दिन पहले भी देश में हो रही मॉब लिचिंग की घटनाओं पर ममता बनर्जी ने चिंता जताते हुए आरोप लगाया था कि देश को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. ममता बनर्जी ने कहा था कि याद रखिए दोस्तों, मैं दुबारा बोल रही हूं, हर दिन लिंचिंग कर लोगों को मारा जा रहा है. हत्या हो रही है और कुछ लोग तालिबानी बन गए हैं. इंसान से नफ़रत करना सिखाया है. इंसान की हत्या कर रहे हैं. पंडाल टूटना बड़ी बात नहीं, ये लोग तो देश तोड़ रहे हैं, देश को तोड़ने का प्लान है. 


VIDEO: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
ममता बनर्जी ने अपनी मिदनापुर रैली में पीएम मोदी के भाषण के दौरान पंडाल गिरने की घटना का संदर्भ देते हुए बीजेपी पर तंज कसा था और कहा कि 'जो लोग पंडाल नहीं बना सकते हैं, वह देश को बनाना चाहते हैं?' 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement