NDTV Khabar

2019 में सत्ता से बीजेपी को हटाने का ममता बनर्जी ने लिया संकल्प, कहा- जो पंडाल नहीं बना सकते, वह देश बनाने चले हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 में सत्ता से बीजेपी को हटाने का ममता बनर्जी ने लिया संकल्प, कहा- जो पंडाल नहीं बना सकते, वह देश बनाने चले हैं

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है. टीएमसी याी तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की सत्ता से बीजेपी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया और भविष्यवाणी की कि पीएम नरेंद्र मोदी की पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका मिलेगा और पार्टी सौ सीटों के भीतर सिमट कर रह जाएगी. 

हाल में बीजेपी का दामन छोड़ने वाले चंदन मित्रा ने थामा TMC का हाथ, 4 कांग्रेसी विधायक भी हुए शामिल

कोलकाता में टीएमसी की वार्षिक शहीदी दिवस रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल रास्ता दिखाएगा. बता दें कि 1993 में विक्टोरिया हाउस के बाहर कांग्रेस के 13 यूथ वर्कर को मार दिया गया था. जिसके बाद से हर साल यहां शहीदी दिवस मनाया जाता है. 

ममता बनर्जी ने मिदनापुर रैली में पीएम मोदी के भाषण के दौरान पंडाल गिरने की घटना का संदर्भ देते हुए बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि 'जो लोग पंडाल नहीं बना सकते हैं, वह देश को बनाना चाहते हैं?' बता दें कि इसी सप्ताह बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली के दौरान पंडाल गिरने से करीब 90 लोग घायल हो गये थे. 

PM मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा भी खतरे में है

टिप्पणियां
रैली के दौरान ही ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आगामी 15 अगस्त से मोदी सरकार के खिलाफ 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत करेगी. साथ ही 19 जनवरी को एक मेगा रैली का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से राजनेता शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि हम 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से सभी 42 सीटें जीतेंगे.

VIDEO: रणनीति इंट्रो : दीदी के गढ़ में सेंध लगा पाएगी बीजेपी ?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement