देखें VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी ने किया डांस, फिर मंच से साधा BJP पर निशाना

ममता बनर्जी एक संगीत कार्यक्रम में हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आईं, जहां उन्होंने लोक कलाकारों को सम्मानित किया, वहीं, वो जानी-मानी संथाली नृत्यांगना बसंती हेम्ब्रम के साथ डांस करती दिखाई दीं. 

कोलकाता:

West Bengal Assembly Elections 2021 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) इन दिनों कुछ महीनों दूर रह गए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी हुई हैं. भारतीय जनता पार्टी की यहां पर जबरदस्त सक्रियता के साथ-साथ इस वक्त ममता बनर्जी पार्टी के बागियों का संकट भी देख रही हैं, लेकिन इसी बीच ममता एक संगीत कार्यक्रम में हल्के-फुल्के अंदाज में भी नजर आईं. लोक कलाकारों के इस कार्यक्रम में ममता बनर्जी जानी-मानी संथाली नृत्यांगना बसंती हेम्ब्रम के साथ डांस करती दिखाई दीं. 

इस कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने कई लोक कलाकारों को सम्मानित किया, जिसमें संगीतकार, गायक और नृत्य कलाकार शामिल थे. कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने संथाली डांसर बसंती हेम्ब्रम को भी सम्मानित किया और उनके साथ डांस करती दिखीं. हेम्ब्रम उन्हें डांस स्टेप्स दिखाती नजर आईं. ममता बनर्जी उनके साथ मंच पर धीरे-धीरे पैर थिरकाती नजर आईं.

हालांकि, ममता यहां भी बीजेपी पर निशाना साधने से नहीं चूकीं. मंच से अपने संबोधन में उन्होंने बीजेपी पर हमला किया.

यह भी पढ़ें : अमित शाह को मुझे ढोकला ट्रीट देनी चाहिए, आंकड़े साझा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा

कार्यक्रम में अपने छोटे संबोधन में बीजेपी का नाम लिए बगैर ममता ने कहा कि बंगाल को कभी भी गुजरात में नहीं बदला जा सकेगा. बीजेपी बार-बार बंगाल में अपने गुजरात मॉडल को लाने की बात कर रही है. बनर्जी ने कहा कि बंगाल ने ही राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत और देश को 'जय हिंद' का नारा दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बीजेपी पर फिर 'आउटसाइडर' का टैग लगाते हुए कहा कि 'एक दिन पूरी दुनिया बंगाल को सलाम करेगी. बंगाल की मिट्टी जीवन का स्रोत है. हमें इस मिट्टी को बचाना है. हमें इसमें गर्व करना है. ऐसा कोई नहीं है जो बाहर से आए और कह दे कि हम इस जगह को गुजरात बना देंगे.'