ममता बनर्जी ने बीजेपी को दिया ‘फेंकुओं’ की पार्टी का दर्जा, कहा- लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है

ममता बनर्जी ने भाजपा को ‘फेंकुओं’ पार्टी बताते हुए कहा कि वह धर्म के आधार पर देश को बांटकर लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है.  

ममता बनर्जी ने बीजेपी को दिया ‘फेंकुओं’ की पार्टी का दर्जा, कहा- लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है पार्टी को फेंकुओ बताया है.

खास बातें

  • ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है
  • बीजेपी को फेंकुओ पार्टी बताया है
  • बनर्जी ने बीजेपी पर देश को बांटने का आरोप लगाया है
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को भाजपा (BJP) को ‘फेंकुओं' पार्टी बताते हुए कहा कि वह धर्म के आधार पर देश को बांटकर लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है.  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का नाम लिए बिना बनर्जी ने सवाल किया कि कैसे एक केंद्रीय मंत्री संवैधानिक पद पर रहते हुए असंवैधानिक बातें बोल सकता है. ठाकुर ने अपने समर्थकों से विवादास्पद नारे लगवाए थे. 

बनर्जी नादिया जिले के कृष्णनगर में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ‘गोली बनाम बोली' वाले बयान के लिए उनकी आलोचना की. बनर्जी ने कहा, ‘‘भाजपा फेकू पार्टी है. वह केवल फेक न्यूज देने में दिलचस्पी रखती है. वह बंदूक और गोलियों से लोगों को धमकाकर, धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है.'' 

Newsbeep

बजट 2020 : मोदी सरकार पर बरसीं ममता, कहा- सार्वजनिक संस्थानों पर हमला करने की योजना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, ‘‘मेरा जन्म हिन्दुस्तान में हुआ है, बंदूकों और गोलियों से लोगों पर हमला करवाने वाली भाजपा के शासन वाले देश में नहीं.'' तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने सीएए, एनपीआर और एनआरसी (CAA-NRC-NPR) जबरन लागू करवाने का प्रयास कर देश में सद्भाव बिगाड़ने के लिए केंद्र की भाजपा नीत सरकार (Modi Govt.) की भी आलोचना की.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)