योगेंद्र यादव के समर्थन में आईं ममता बनर्जी, IT रेड पर दिया यह बयान... 

ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा आम चुनाव से पहले विपक्ष की आवाज दबाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

योगेंद्र यादव के समर्थन में आईं ममता बनर्जी, IT रेड पर दिया यह बयान... 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव की बहनों के अस्पताल पर छापेमारी की निंदा की. ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा आम चुनाव से पहले विपक्ष की आवाज दबाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. ममता ने भाजपा पर 'खुलेआम राजनीतिक प्रतिशोध' लेने का भी आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार कर रही बदले की राजनीति - योगेंद्र यादव के समर्थन में सामने आए अरविंद केजरीवाल
 


पश्चिम बंगाल की सीएम ने ट्वीट किया, '2019 का चुनाव आ रहा है. भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है और राजनीतिक प्रतिशोध ले रही है. योगेंद्र यादव जी के परिवार पर आईटी छापेमारी की घोर निंदा करती हूं.' आयकर विभाग ने बुधवार को हरियाणा के रेवाड़ी में एक अस्पताल समूह के कई परिसरों पर छापेमारी की और करीब 22 लाख रुपये नकद बरामद किया. यह अस्पताल योगेंद्र यादव की बहनों का है. नीरव मोदी की कंपनी को जेवरात खरीदने के लिए कथित तौर पर नकदी देने की जानकारी सामने आने के बाद अस्पताल पर छापामारी की गई.

VIDEO: अब मेरे पीछे पड़ी मोदी सरकार : योगेंद्र यादव

Newsbeep

यादव ने आरोप लगाया है कि उन्होंने किसानों को फसल का उचित मूल्य दिलाने और रेवाड़ी में शराब की दुकानों के खिलाफ एक आंदोलन शुरू किया है, जिसके कारण उन्हें 'डराने' और 'चुप' कराने के लिए छापामारी की गई है. यादव ने 9 दिवसीय 'पदयात्रा' शुरू की थी जो दो दिन पहले समाप्त हुई है. उन्होंने कहा कि छापेमारी की जगह और समय से ना सिर्फ उन्हें बल्कि अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे किसानों को भी एक संदेश दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट : भाषा)