दिल्‍ली: रेप करने के बाद महिला को अधमरा छोड़कर फरार हुआ आरोपी बिहार से गिरफ्तार

पुलिस ने करीब 100 CCTV फुटेज की जांच की तो पता चला कि 18 अक्टूबर को महिला गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स के साथ जाते हुए दिखी पुलिस ने जांच के बाद उस शख्स की पहचान 27 साल के लालू कुमार के तौर पर की.

दिल्‍ली: रेप करने के बाद महिला को अधमरा छोड़कर फरार हुआ आरोपी बिहार से गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी लालू को पटना से गिरफ्तार किया

खास बातें

  • फुटओवर ब्रिज के नीचे घायल पड़ी मिली थी महिला
  • डॉक्‍टर ने सेक्‍सुअल असॉल्‍ट की जानकारी दी
  • वारदात के बाद पटना भाग गया था आरोपी लालू
नई दिल्ली:

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक महिला से रेप और उसकी पिटाई के मामले में पुलिस ने आरोपी को बिहार के पटना शहर से गिरफ्तार कर लिया है.दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, 19 अक्टूबर को पीसीआर कॉल मिली थी कि एक महिला जख्मी हालत में हरकेश नगर फुटओवर ब्रिज के नीचे पड़ी है. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घायल 25 साल की महिला को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टर ने महिला के साथ सेक्सुअल असॉल्ट होने की जानकारी दी. उस समय महिला बयान देने की स्थिति में नहीं थी.

दिल्ली: नाइजीरियन नागरिक की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

महिला की पहचान के बाद गोविंदपुरी में रहने वाले उसके पति से पूछताछ हुई. पति ने बताया कि उसकी पत्नी 18 अक्टूबर से घर से रहस्यमय हालात में गायब हुई, उस वक्त उसका नाबालिग बेटा एक बर्थडे पार्टी में गया था. वो खुद ही अपनी पत्नी को तलाशता रहा लेकिन उसने पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी.

Newsbeep

भाई और भाभी की रॉड मारकर हत्‍या की और रोहतक में फेंक आया शव, आरोपी गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने करीब 100 CCTV फुटेज की जांच की तो पता चला कि 18 अक्टूबर को महिला गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स के साथ जाते हुए दिखी पुलिस ने जांच के बाद उस शख्स की पहचान 27 साल के लालू कुमार के तौर पर की. लालू गोविंदपुरी में ही एक हार्डवेयर की दुकान में काम करता था.  दुकान वाले ने बताया कि लालू बिना बताए अपने घर पटना भाग गया है. पुलिस ने पटना जाकर आरोपी लालू कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसकी महिला से दोस्ती थी, उसने 18 अक्टूबर को महिला को एक पार्क में मिलने बुलाया था.