Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चलती ट्रेन पकड़ रहा था शख्स, पैर फिसला और ऐसे बच निकला मौत के मुंह से... देखें Shocking VIDEO

ओडिशा के संबलपुर में एक ट्रेन के चलने के दौरान ऐसा हादसा हुआ, जिसका वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा.

चलती ट्रेन पकड़ रहा था शख्स, पैर फिसला और ऐसे बच निकला मौत के मुंह से... देखें Shocking VIDEO

चलती ट्रेन पर चढ़ा शख्स, लेकिन हो गई ये दुर्घटना

खास बातें

  • चलती ट्रेन पर चढ़ा शख्स
  • फिसल कर गिर पड़ा
  • फिर भी बच गया, वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

ओडिशा के संबलपुर में एक ट्रेन के चलने के दौरान ऐसा हादसा हुआ, जिसका वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. जी हां, मंगलवार को ओडिशा के झारसुगुदा स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जब ट्रेन रवाना होने लगी तो राजेश तलवार नाम के शख्स चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करने लगे, इसी दौरान उनका पैर फिसला और वह स्टेशन के प्लैटफॉर्म और चलती ट्रेन के गैप में गिर पड़े. कुछ सेंकेड तक वह ट्रेन के साथ घिसते हुए आगे तक गए, लेकिन फिर वह नीचे गिर गए. हालांकि इस घटना के दौरान वह बच गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

खुफिया विभागों की चेतावनी- ISIS ने बदली रणनीति, खतरे में हो सकते हैं भारत-श्रीलंका

घटना को विस्तार में बताए तो, राजेश तलवार ट्रेन से चाय खरीदने के लिए ओडिशा के झारसुगुदा स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर उतरे, लेकिन पीछे से ट्रेन चल पड़ी. जब उन्होंने देखा तो फौरन ट्रेन पर चढ़ने के लिए दौड़ पड़े. हालांकि ट्रेन की रफ्तार तेज होने पर वह संभल नहीं पाए और फिसल कर गिर पड़े. वहां खड़े लोगों ने जब यह घटना देखी तो पहले तो बचाने के लिए आगे आए, लेकिन राजेश तलवार जब गैप के बीच में गिर चुके थे. बाद में जब उन्हें लोगों सलामत देखा तो लोग काफी हैरान रह गए.

4 दिन की बच्ची को एक विंग से दूसरे विंग भेजते रहे डॉक्टर, तीन घंटे इसी में उलझे परिजन, सीढ़ियों पर तोड़ा दम

हालांकि बाद में इस ट्रेन को रोके जाने के बाद राजेश तलवार इसी ट्रेन से रवाना हुए. सीसीटीवी का यह फुटेज इंटरनेट पर आने के बाद वायरल हो गया है. उडिशा का झारसुगुदा स्टेशन राज्य के नॉर्थवेस्ट हिस्से का प्रमुख स्टेशनों में आता है. यह स्टेशन ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से 330 किलोमीटर पर स्थित हैं.