Mann Ki Baat का 68वां संस्करण, इन मुद्दों पर बोल सकते हैं PM नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज (रविवार) सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे.

Mann Ki Baat का 68वां संस्करण, इन मुद्दों पर बोल सकते हैं PM नरेंद्र मोदी

'मन की बात' महीने के आखिरी रविवार प्रसारित होता है.

खास बातें

  • PM का रेडियो कार्यक्रम है 'मन की बात'
  • 'मन की बात' का आज 68वां प्रसारण
  • महीने के आखिरी रविवार होता है प्रसारित
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज (रविवार) सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. 'मन की बात' का यह 68वां संस्करण होगा. पीएम मोदी ने आज प्रसारित होने वाले कार्यक्रम के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने को कहा था. देश से कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा टला नहीं है तो जाहिर है कि प्रधानमंत्री COVID-19 पर अपनी बात देशवासियों के सामने रख सकते हैं. वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीते दिन अनलॉक 4 (Unlock 4) को लेकर गाइडलाइन जारी की है, तो पीएम मोदी इसपर भी अपने विचार जनता के समक्ष रख सकते हैं.

Unlock 4 के तहत सरकार ने 7 सितंबर से मेट्रो के परिचालन को मंजूरी दी है. वहीं, 21 सितंबर से 100 व्यक्तियों की अधिकतम सीमा के साथ सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों की अनुमति दी गई है. ऐसे में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना से बचाव को लेकर सोशल डिस्टेसिंग व अन्य नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील कर सकते हैं.

बताते चलें कि पिछले महीने 'मन की बात' का प्रसारण 26 जुलाई को हुआ था. उस दिन 'कारगिल विजय दिवस' भी था. PM मोदी ने 'मन की बात' में शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए भारतीय सेनाओं का बखान किया था. प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में पाकिस्तान पर निशाना साधा था. साथ ही उन्होंने कोरोना से बचाव को लेकर भी लोगों से सावधान रहने की अपील की थी.

मन की बात : PM मोदी ने कारगिल से कोरोना तक पर की बात, बोले- खतरा अभी टला नहीं, जानें 10 बड़ी बातें

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस महामारी को लेकर कहा था, 'आज भारत का रिकवरी रेट अन्य देशों के मुकाबले बेहतर है. साथ ही हमारे देश में COVID-19 से मृत्यु-दर भी दुनिया के ज्यादातर देशों से काफी कम है. कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. हमें बहुत ही ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.'

Newsbeep

VIDEO: 'मन की बात' में बोले PM मोदी- कोरोना का खतरा टला नहीं है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com