NDTV Khabar

मायावती ने ट्वीट कर चेताया- कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज़ आ जाना चाहिए

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मायावती ने ट्वीट कर चेताया- कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज़ आ जाना चाहिए

बसपा प्रमुख मायावती- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मायावती ने किया ट्वीट
  2. कांग्रेस पार्टी को दी चेतावनी
  3. ट्विटर पर बैक टू बैक किए दो ट्वीट
नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और लिखा, ''कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बीएसपी विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वहां वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है जो अति-निन्दनीय व शर्मनाक है. कांग्रेस अम्बेडकरवादी मूवमेन्ट के खिलाफ काफी गलत परम्परा डाल रही है जिसका जैसे को तैसा जवाब लोग दे सकते हैं.''

यूपी सरकार ने हटाए 25 हजार होमगार्ड तो मायावती बोलीं- सरकार बेरोजगारी क्यों बढ़ा रही है


मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस को चेतावनी देते हुए लिखा, ''अतः कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज़ आ जाना चाहिए.'' बीते महीने भी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कांग्रेस को चेताया था. उन्होंने ट्वीट किया था कि कांग्रेस पार्टी की दोग़ली नीति की वजह से ही देश में साम्प्रदायिक ताकतें मजबूत हो रही है क्योंकि कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक ताकतों को कमजोर करने के बजाय, इसके विरुद्ध आवाज उठाने वाली ताकतों को ही कमजोर करने में लगी है. जनता सावधान रहे.

RSS प्रमुख के ‘हिंदू राष्ट्र' बयान से सहमत नहीं मायावती, बोलीं- इस तरह का बयान देने से पहले...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि पिछले महीने सितंबर के मध्य में राजस्थान में बहुजन समाजवादी पार्टी के सभी छह विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए थे. इसे नगर निकाय व पंचायत चुनावों से पहले राज्य की अशोक गहलोत सरकार के लिए बड़ी राजनीतिक सफलता के रूप में देखा गया. राज्य में बसपा से कांग्रेस पार्टी में जाने वाले छह विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा (उदयपुर वाटी), जोगेंद्र सिंह अवाना (नदबई), वाजिब अली (नगर), लाखन सिंह (करौली), संदीप कुमार (तिजारा) और दीपचंद खेरिया (किशनगढ़ बास) हैं. बता दें, विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुये कांग्रेस को गैर भरोसेमंद और धोखेबाज करार दिया था.

Video: राजस्थान: बसपा के सभी छह विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement