NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल की चेतावनी, बीजेपी को वोट दिया, तो डेंगू फैलने के ज़िम्मेदार वोटर ही होंगे

3.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल की चेतावनी, बीजेपी को वोट दिया, तो डेंगू फैलने के ज़िम्मेदार वोटर ही होंगे

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी के नाम की आड़ में भ्रष्टाचार छुपा रहे हैं
  2. भाजपा की यह रणनीति कामयाब नहीं होगी
  3. बीजेपी को वोट दिया तो 5 साल कूड़ा : केजरीवाल
नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव के लिए रविवार को मतदान होना है. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया है कि बीजेपी को वोट दिया तो अगले 5 साल तक कूड़ा और मच्छर इसी तरह रहेंगे.कल अगर आपके घर में डेंगू हो जाए तो आप खुद उसके जिम्मेदार होंगे, क्योंकि आपने बीजेपी को वोट दिया है. अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि दिल्लीवालों के लिए भाजपा डेंगू और चिकनगुनिया वाली पार्टी है.
 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी :भाजपा: नगर निगम चुनाव में व्याप्त भ्रष्टाचार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम की आड़ में छुपा रही है. आगामी रविवार को तीनों नगर निगम के लिये मतदान होना है.

केजरीवाल ने चुनाव में भाजपा की यह रणनीति कारगर साबित नहीं होने का दावा करते हुए कहा कि पूरी दिल्ली में साल भर फैली रहने वाली गंदगी से जनित बीमारियों और अन्य परेशानियों से त्रस्त जनता को भाजपा से पूरी तरह नाउम्मीद हो गई है. ऐसे में भाजपा के पास अब सिर्फ मोदी के नाम का ही सहारा है जिसकी आड़ में इन परेशानियों को वह छुपाने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा कि जनता यह जानना चाहती है कि मोदी जी नगर निगम की हालत को कैसे सुधारेंगे, क्योंकि नगर निगम का काम पीएम मोदी जी को नहीं करना है बल्कि यह काम भाजपा के विजेन्द्र गुप्ता सहित अन्य स्थानीय नेताओं को करना है. केजरीवाल ने कहा कि जाहिर तौर पर पिछले दस साल में भाजपा ने नगर निगम को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है. (इनपुट्स भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement