मिलिंद सुमन ने क‍िया बर्थडे व‍िश तो PM मोदी ने कुछ यूं दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर गुरुवार को सुपरमॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने विपक्ष पर तंज कसते हुए काफी अलग अंदाज में बधाई दी.

मिलिंद सुमन ने क‍िया बर्थडे व‍िश तो PM मोदी ने कुछ यूं दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर गुरुवार को सुपरमॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने विपक्ष पर तंज कसते हुए काफी अलग अंदाज में बधाई दी. ऐसे में पीएम मोदी ने भी बेहद अलग अदांज में शुक्रिया किया. मिलिंद सोमन ने PM मोदी को ट्वीटर पर बधाई देते हुए लिखा, ''प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके 70 वें जन्मदिन पर मैं अच्छे स्वास्थ्य और आपके अच्छे व सक्रिय विपक्ष की कामना करता हूं, ताकि आप हमारे महान देश के लिए और भी बेहतर कार्य कर सकें.''

PM Modi के जन्मदिन पर फराह खान ने दी बधाई, बोलीं- बेरोजगारी, कोविड-19 और अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों पर...

इस ट्वीट के साथ मिलिंद सोमन ने एक स्माइली फेस का इमोजी भी यूज किया. इसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी रोचकता दिखाते हुए शानदार जवाब दिया. उन्होंने मिलिंद सोमन को शुक्रिया कहते हुए लिखा, ''जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं के लिए और महत्वाकांक्षी सोच के लिए धन्यवाद.'' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मिलिंद सोमन के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चले कि जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल (Angela Merkel), रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) समेत दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. प्रधानमंत्री मोदी 70 साल के हो गए. उनका जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था. उनके जन्मदिन पर देशभर में कई आयोजन किए गए. बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की.