NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री ने कहा - आतंकवाद को खत्म करने के लिए इस्लाम को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा, पुराना वीडियो आया सामने

ट्विटर पर एक्टर प्रकाश राज ने एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें ंइस्लाम को लेकर अनंत कुमार विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं. 

2.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री ने कहा - आतंकवाद को खत्म करने के लिए इस्लाम को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा, पुराना वीडियो आया सामने

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एक बार फिर से विवादित बयान को लेकर विवादों में केंद्रीय मंत्री हेगड़े
  2. इस्लाम को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात.
  3. एक्टर प्रकाश राज ने पुराने वीडियो को ट्वीट किया.
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनंत कुमार हेगड़े एक बार फिर से विवादों में घिर गये हैं. इस बार सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके ऊपर विवाद गहराता दिख रहा है. दरअसल, ट्विटर पर एक्टर प्रकाश राज ने उनका एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें इस्लाम को लेकर अनंत कुमार विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में अनंत कुमार हेगड़े कहते दिख रहे हैं कि 'जब तक इस दुनिया में इस्लाम है, तब तक आतंकवाद रहेगा. जब तक इस्लाम को जड़ से उखाड़ कर नहीं फेंक दिया जाता, तब तक आतंकवाद को खत्म नहीं किया जा सकता.' बताया जा रहा है कि ये वीडियो पिछले साल का है. 

यह भी पढ़ें - मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाए गए अनंत कुमार हेगड़े कई बार गलत वजहों से रह चुके हैं सुर्खियों में

केंद्र में कौशल विकास उद्यमिता राज्य मंत्री कर्नाटक से बीजेपी सांसद हैं. वो इस वीडियो में कहते हैं कि 'अगर मीडिया में अवसर है तो इसे हुबहू लिखिये. इसका प्रसारण भी हुबहू कीजिए. इस्लाम विश्वशांति के लिए एक बम है. जब तक दुनिया में इस्लाम कायम है, तब तक दुनिया में शांति नहीं कायम होगी.' वहीं, प्रकाश राज ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस मंत्री का कहना है कि इस्लाम का इस दुनिया से सफाया कर देना चाहिए, तो जब वह हिंदुत्व की बात करते हैं तो क्या उनका मतलब जीवन शैली से है. जस्ट आस्किंग'. अवॉर्ड विनिंग एक्टर आगे ये भी लिखते हैं कि आप कौन हैं ... क्या आप जर्मनी के हिटलर के पुनर्जन्म हैं.'

यह भी पढ़ें - मोदी के इस नए मंत्री से पंगा मत लेना! मार्शल आर्ट से कर देते हैं चित

49 वर्षीय केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े विवादों से अजनबी नहीं हैं. इससे पहले इसी हफ्ते कांग्रेसी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने को लेकर बेलागावी के कितुर में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मैसूर के स्थानीय नेता ने हेगड़े के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. हेगड़े ने मुख्यमंत्री के लिए कहा था कि वोट और सीट के लिए वो जूते चाटते हैं.  

टिप्पणियां
बता दें कि मोदी कैबिनेट में इसी साल सितंबर में हुए फेरबदल में अनंत कुमार हेगड़े को राज्यमंत्री का पदभार सौंपा गया था. इससे पहले भी उनके ऊपर एक डॉक्टर की पिटाई करने के आरोप लगे थे. बता दें कि साल 2018 में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हैं. 

VIDEO: कर्नाटक : बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े पर डॉक्टर की पिटाई करने का आरोप


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement