NDTV Khabar

मुख्तार अब्बास नकवी का राहुल गांधी पर वार: 'घोटालों के गुरुघंटालों' को घोटाला ही दिखेगा, विकास व सुशासन नहीं

राफेल सौदे (Rafale Deal) को लेकर सरकार और विपक्ष में तकरार जारी है. एक तरफ कांग्रेस सरकार पर राफेल सौदे में घोटाला करने का आरोप लगा रही है, वहीं मोदी सरकार लगातार कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्तार अब्बास नकवी का राहुल गांधी पर वार: 'घोटालों के गुरुघंटालों' को घोटाला ही दिखेगा, विकास व सुशासन नहीं

राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी पर मुख्तार अब्बास नकवी का हमला

खास बातें

  1. राहुल आरोपों पर मोदी सरकार का पलटवार.
  2. मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल को सिर्फ घोटाला ही दिखेगा.
  3. कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रही है.
नई दिल्ली: राफेल सौदे (Rafale Deal) को लेकर सरकार और विपक्ष में तकरार जारी है. एक तरफ कांग्रेस सरकार पर राफेल सौदे में घोटाला करने का आरोप लगा रही है, वहीं मोदी सरकार लगातार कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार कर रही है. इस तरह से सरकार और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के बीच राफेल को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. राफेल पर राहुल के आरोपों पर पलटवार करने के लिए इस बार मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सामने आए हैं. उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि घोटाले के गुरु घंटालों को हर समय घोटाला ही नजर आएगा, मगर देश का विकास, प्रगति और सुशासन नहीं नजर आएगा. 

राहुल गांधी जिस राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर उठाते रहते हैं सवाल, जानिये इस सौदे से जुड़ी हर बात

राफेल पर राहुल के आरोपों पर ताजा हमला करते हुए अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि, 'जिस व्यक्ति का पप्पू से लेकर गप्पू तक का सफर झूठ का झुनझूना लेकर के शुरू हुआ हो, वह इसी तरह की बहकी-बहकी, बेसुरी और बेहुदा बातें करेगा. घोटाले के गुरु घंटालों को हर टाइम घोटाला ही नजर आएगा, देश का विकास, प्रगति और सुशासन नहीं.' इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी समाचार एजेंसी को दिये इंटरव्यू में राहुल गांधी के आरोपों को गलत करार दिया था. साथ ही कहा था कि राहुल गांधी को राफेल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. वह प्राइमरी स्कूल की तरह राफेल मुद्दे पर बहस करते हैं. अरुण जेटली ने कहा था कि राहुल गांधी 7 अलग-अलग जगहों पर राफेल के 7 अलग-अलग दाम गिनाए हैं. 

'राफेल घोटाले पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने को लेकर दुविधा में हूं, वहां भी है भ्रष्टाचार'

टिप्पणियां
गौरतलब है कि राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करती रही है. इतना ही नहीं राफेल मुद्दे पर कांग्रेस ने हमला और भी तेज कर दिया है और मोदी सरकार के खिलाफ में जनआंदोलन करने का मूड बनाया है. कांग्रेस के नेता देश भर में राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. इससे पहले राहुल गांधी संसद में भी इस मामले को उठा चुके हैं और कांग्रेस पार्टी मॉनसून सत्र के दौरान भी संसद परिसर में प्रदर्शन कर चुकी है. कांग्रेस ने राफेल सौदे को नरेंद्र मोदी सरकार का एक घोटाला करार दे चुके है. 

 VIDEO: राफेल बहुत ही क्लियर कट केस है : राहुल गांधी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement