दिल्ली: मुखर्जी नगर में फिर हुआ हंगामा, अकाली दल के विधायक और पत्रकार से हाथापाई, देखें VIDEO

मुखर्जी नगर थाने के सामने जो लोग इकठ्ठा हुए थे वो मांग कर रहे थे कि वीडियो में मारपीट करते हुए जितने लोग दिख रहे हैं वो सभी बर्खास्त हों.

दिल्ली: मुखर्जी नगर में फिर हुआ हंगामा, अकाली दल के विधायक और पत्रकार से हाथापाई, देखें VIDEO

मनजिंदर सिंह सिरसा

खास बातें

  • दिल्ली के मुखर्जी नगर में फिर हुआ हंगामा
  • अकाली दल के विधायक और पत्रकार से हाथापाई
  • टेम्पो चालक की पिटाई के मामले में लोगों में गुस्सा
नई दिल्ली:

मुखर्जी नगर में पुलिस कर्मियों द्वारा एक टेम्पो चालक की पिटाई के मामले में लोगों में लगातार गुस्सा नजर आ रहा है, सोमवार रात मुखर्जी नगर थाने में फिर से सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए थे. मुखर्जी नगर थाने के सामने जो लोग इकठ्ठा हुए थे वो मांग कर रहे थे कि वीडियो में मारपीट करते हुए जितने लोग दिख रहे हैं वो सभी बर्खास्त हों. सभी के खिलाफ केस दर्ज हो. अकाली दल से दिल्ली से एमएलए मनिंदरजीत सिंह सिरसा भी इसमें आये थे. वो थाने के अंदर गए और जब बाहर निकले तो बताया कि पुलिस ने बढ़िया कार्रवाई की है, सही धाराओं में  केस भी दर्ज कर लिया है.

दिल्ली में बढ़ा अपराध का ग्राफ: केजरीवाल के बाद शीला दीक्षित ने जताई चिंता, LG को लिखा पत्र

इससे लोग नाराज हो गए और बोले तुम पुलिस से मिले हो, वही बात कर रहे हो जो पुलिस कर रही है. इसके बाद लोगों ने सिरसा के साथ हाथापाई की. एक पत्रकार को भी पीटा. इससे पहले जब अरविंद केजरीवाल ड्राइवर सरबजीत से मिलने गए थे तब अकाली दल से जुड़े लोगों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की थी. 

इससे पहले दिल्ली के मुखर्जी नगर मामले में पुलिस ने दो क्रॉस एफआईआर दर्ज की थीं. पहली एफआईआर पुलिस की तरफ से और दूसरी सरबजीत की तरफ से, मामले की जांच क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई थी. पुलिस के आचरण की जांच नार्थ रेंज के जॉइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल करेंगे. वे जांच करेंगे कि किस पुलिस वाले की भूमिका क्या रही.पहली एफआईआर एएसआई योगराज की शिकायत पर धारा, 186, 353 और 332/34 के तहत की गई थी .दूसरा मामला आरोपी सरबजीत की तरफ से पुलिस वालों के खिलाफ किया गया था.

दिल्लीः डॉक्टर को चाकू मारकर किया घायल, फिर सामान लूटकर हुए फरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुरुआती जांच में आया कि झगड़े की शुरुआत पुलिस की गाड़ी से आरोपी की गाड़ी का हल्के से टच होने की वजह से हुआ. इस झगड़े में पुलिस के आठ लोग घायल हुए हैं.

VIDEO : मुखर्जी नगर में हंगामा, दो पुलिस कर्मी सस्पेंड