NDTV Khabar

मुंबई पुलिस के दो सिपाहियों ने 24 लाख के हीरे की डकैती को यूं दिया अंजाम

दोनों ही पुलिस वाले मुंबई पुलिस की एलए शाखा में तैनात थे और इन्होंने एक हीरा एजेंट के साथ मिलकर डकैती को अंजाम दिया था.

194 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई पुलिस के दो सिपाहियों ने 24 लाख के हीरे की डकैती को यूं दिया अंजाम

हीरे की चोरी में पुलिसवाले....

मुंबई: मुंबई पुलिस के दो सिपाहियों पर 24 लाख के हीरे की डकैती का आरोप लगा है. दोनों ही पुलिस वाले मुंबई पुलिस की एलए शाखा में तैनात थे और इन्होंने एक हीरा एजेंट के साथ मिलकर डकैती को अंजाम दिया था. सीसीटीवी से दोनों का पर्दाफाश हुआ है. डीसीपी विक्रम देशमाने ने बताया कि दो पुलिसवालों सहित मामले में अब तक कुल चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं और दो की तलाश जारी है. वारदात 2 अगस्त की है. राज नाम का एक हीरा एजेंट बोरीवली के जौहरी के पास गुजरात का हीरा बेचने आया था. साथ में एक महिला भी थी. शाम के 4.30 बज रहे थे कि तभी दो पुलिसवाले वहां पहुंच गए और उन्होंने हीरे का अवैध व्यापार का आरोप लगाकर व्यापारी और दलाल को अपनी गाड़ी में बिठाया.

VIRAL VIDEO : ऐसी चोरी देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी...

ऐसे प्लान बनाकर किया काम
क्रोफर्ड मार्केट में पुलिस मुख्यालय ले जाने की बात कह बोरीवली पूर्व में हाइवे पर पहुंचकर दोनों को नीचे उतार दिया और हीरे अपने पास रख लिए. दोनों को एक फोन नम्बर दे रात में फोन करने को कहा. पुलिस थाने न ले जाकर इस तरह बीच रास्ते में उतारने पर व्यापारी को शक हो गया. उसने बोरीवली पुलिस थाने में शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी के जरिए पुलिसवालों की पहचान कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें: मुंबई: असली हीरे को नकली हीरे से बदलकर ले गए दो शातिर चीनी नागरिक, इस तरह धरे गए

महिला भी डकैती में शामिल थी
जांच में पता चला कि हीरा एजेंट राज और उसके साथ आई महिला भी डकैती की साजिश में शामिल थे. गिरफ्तार पुलिसवालों के नाम चन्द्रकांत गवरे  और संतोष गवस है. दोनों भी मुंबई पुलिस की एल ए शाखा में कार्यरत हैं. दोनों पुलिस वालों सहित मामले में कुल 4 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, लेकिन डकैती का मास्टरमाइंड राज अब भी फरार है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement