संजय राउत को धमकी देने वाले को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस पहुंची कोलकाता

पुलिस ने आरोपी के घर से दो अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड, एक भारतीय सिम कार्ड और दो सेलफोन भी जब्त किए हैं.

संजय राउत को धमकी देने वाले को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस पहुंची कोलकाता

कोलकाता:

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को कथित रूप से धमकी देने और गाली देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गुरुवार रात कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया. इस आरोपी का पीछा करते हुए मुंबई पुलिस पश्चिम बंगाल की राजधानी पहुंची. 

पेशे से जिम ट्रेनर पलाश बोस, "दाऊद (इब्राहिम) गिरोह का एक सदस्य है." ऐसा मुंबई पुलिस की एंटी टेररिस्ट स्वॉड ने अदालत को बताया जिसने उसे महाराष्ट्र ले जाने के लिए एक ट्रांजिट रिमांड प्रदान किया है.

चीफ पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने प्रथम सूचना रिपोर्ट के हवाले से कोलकाता में एक मजिस्ट्रेट को बताया, ”पलाश बोस ने कथित तौर पर संजय राउत से कहा मैं मुंबई से फोन कर रहा हूं. मैं दाऊद गैंग का सदस्य हूं. सुशांत सिंह राजपूत मामले से दूर रहें और हम आपको और महाराष्ट्र सरकार को दिखाएंगे, आप मारे जाएंगे."

दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके टॉलीगंज में रहने वाले बोस द्वारा 2 सितंबर और 8 सितंबर के बीच कथित तौर पर शिवसेना के राज्यसभा सदस्य को इंटरनेट कॉल करने के बाद से ट्रेस किया जा रहा था. जल्द ही उन्होंने मुंबई पुलिस को अपने घर पर पाया. बोस के खिलाफ धमकी देने का आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- मुंबई : शिवसेना की धमकी के बाद BJP के मंत्री ने की कंगना रनौत की सुरक्षा की मांग

पुलिस ने आरोपी के घर से दो अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड, एक भारतीय सिम कार्ड और दो सेलफोन भी जब्त किए हैं.

उन्होंने अभिनेता कंगना रनौत का फैन होने का दावा किया. कंगना रनौत और शिवसेना के बीच राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी है. कंगना द्वारा सुशांत राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर निशाना साधने और मुंबई की तुलना पीओके से करने को लेकर शिवसेना ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

Newsbeep

अगर कंगना के पास पुख्ता सबूत है तो वह गृहमंत्री को सौंप दें: संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com