मुंबई : शिवसेना की धमकी के बाद BJP के मंत्री ने की कंगना रनौत की सुरक्षा की मांग

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा है कि पुलिस को महाराष्ट्र पुलिस को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुरक्षा करनी चाहिए.

मुंबई : शिवसेना की धमकी के बाद BJP के मंत्री ने की कंगना रनौत की सुरक्षा की मांग

कंगना रनौत के ट्वीट के बाद विवाद बढ़ गया.

खास बातें

  • कंगना रनौत ने किया था ट्वीट
  • PoK से की थी मुंबई की तुलना
  • शिवसेना का एक्ट्रेस के खिलाफ प्रदर्शन
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना PoK से की थी. जिसके बाद विवाद बढ़ गया और शिवसेना ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. कंगना ने दावा किया कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई न लौटने को कहा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने चुनौती देते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई लौट रही हैं. अब इस मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा है कि पुलिस को एक्ट्रेस की सुरक्षा करनी चाहिए.

अनिल विज ने कहा, 'कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा मिलनी चाहिए. उन्हें स्वतंत्र रूप से खुलासे (सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में) करने की अनुमति दी जानी चाहिए.' विज ने यह बयान तब दिया, जब शिवसेना के विधायक प्रताप सरनैक ने कहा है कि कंगना रनौत के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया जाना चाहिए. सरनैक के अनुसार, संजय राउत ने सलाह दी है कि अगर कंगना 9 सितंबर को मुंबई आती हैं तो शिवसेना की महिला कार्यकर्ताएं उन्हें थप्पड़ जड़ेंगी. शिवसेना विधायक के इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. 

कंगना रनौत ने PoK से की मुंबई की तुलना, शिवसैनिकों ने एक्ट्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा

कंगना को जवाब देते हुए संजय राउत ने 'सामना' में लिखा, 'हम उनसे निवेदन करते हैं कि वो मुंबई न आएं. ये कुछ नहीं बल्कि मुंबई पुलिस का अपमान होगा. गृह मंत्रालय को इसपर कार्रवाई करनी चाहिए.' बता दें कि कंगना रनौत पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व बीजेपी की समर्थक हैं. सुशांत राजपूत की मौत मामले में वह लगातार महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और बॉलीवुड पर हमला बोल रही हैं.

"मुंबई-PoK" विवाद के बाद केंद्रीय मंत्री ने कंगना रनौत का किया बचाव

कंगना रनौत के जिस ट्वीट पर विवाद हो रहा है, उसमें उन्होंने लिखा है, 'शिवसेना नेता संजय राउत मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?'

Newsbeep

VIDEO: कंगना रनौत के बयान पर राजनीति तेज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com