कंगना रनौत ने PoK से की मुंबई की तुलना, शिवसैनिकों ने एक्ट्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ओर से मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से किए जाने के बाद से अब इस मामले में राजनीति तेज हो गई है.

कंगना रनौत ने PoK से की मुंबई की तुलना, शिवसैनिकों ने एक्ट्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा

कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई लौट रही हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • एक बार फिर विवादों में कंगना रनौत
  • कंगना ने PoK से की मुंबई की तुलना
  • कंगना के खिलाफ शिवसैनिकों का प्रदर्शन
मुंबई:

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ओर से मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से किए जाने के बाद से अब इस मामले में राजनीति तेज हो गई है. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) से लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने इस बयान का विरोध किया. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है. कंगना की ओर से मुंबई की तुलना PoK से किए जाने के विरोध में शिवसेना के कार्यकर्ता आज (शुक्रवार) सड़कों पर प्रदर्शन करते दिखे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में जारी ड्रग्स की जांच पर कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना POK से की. इस बयान का कई लोगों ने विरोध किया है. संजय राउत ने जहां इशारों-इशारों में कंगना के बयान के पीछे किसी राजनैतिक पार्टी का हाथ होने की बात कही तो वहीं बीजेपी भी कंगना के इस बयान से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है.

BJP सांसद बोले 'किसी के पिता की जागीर है मुंबई?' तो कंगना ने दिया चैलेंज- 9 सितंबर को आ रही हूं, हिम्मत है तो...

फिलहाल यह मामला जल्दी थमता नजर नहीं आ रहा. अपने इस बयान पर हो रहे विरोध के बाद अब कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कहकर किसी को रोककर दिखाने की चुनौती दी है, तो वहीं संजय राउत ने इसके जवाब में ट्वीट किया कि महाराष्ट्र अपने दुश्मनों को कभी नहीं छोड़ता. जाहिर है कि आने वाले दिनों में इसपर राजनीति और तेज होने वाली है और इसका दबाव शहर के कानून व्यवस्था और पुलिस पर पड़ेगा.


VIDEO: शिवसेना के निशाने पर कंगना रनौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com