NDTV Khabar

एलफिंस्टन ब्रिज पर हादसा: एक लड़की ब्रिज पर फिसली और सब गिरते चले गए, दर्दनाक तस्वीरें

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि यहां बारिश की वजह से भीड़ इकट्ठी हो गई थी. ट्रेन आई तो आगे खड़ी लड़की फिसल गई, इसके बाद पीछे के लोग गिरते चले गए. घटनास्थल पर लोगों की चप्पले, बैग, सामान गिरा पड़ा है. 

488 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एलफिंस्टन ब्रिज पर हादसा: एक लड़की ब्रिज पर फिसली और सब गिरते चले गए, दर्दनाक तस्वीरें

एलफिंस्टन रेलवे ब्रिज पर भगदड़

मुंबई: मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज पर ज्यादा भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई. इसमें 22 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हैं. 10.30 बजे के आसपास ये हादसा हुआ. सीपीआरओ वेस्टर्न रेलवे रवींद्र भाकड़  बारिश की वजह से फिसलन हो रही थी, जैसे ही ट्रेन आई तो आगे वाला फिसला, जिसके बाद पीछे वाले भी गिरते चले गए. वैसे तो सुबह-सुबह ही भारी भीड़ ट्रेनों के जरिए निकल जाती है, लेकिन नवमी और भारी बारिश की वजह से लोग आज यहां इकट्ठे हो गए थे.
 
mumbai

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि यहां बारिश की वजह से भीड़ इकट्ठी हो गई थी. ट्रेन आई तो आगे खड़ी लड़की फिसल गई, इसके बाद पीछे के लोग गिरते चले गए. घटनास्थल पर लोगों की चप्पले, बैग, सामान गिरा पड़ा है.  केईएम अस्‍पताल की केजुअल्‍टी से मिले आंकड़ों के अनुसार-अभी तक 22 शव अस्‍पताल में पहुंच चुके हैं और जो लोग घायल हैं उन्हें तुरंत इलाज दिया जा रहा है.
 
mumbai

एक चश्मदीद ने बताया कि हादसा अचानक हुआ. 10-15 मिनट में ही इतना बड़ा हादसा हो गया था. भगदड़ मचने के बाद काफी औरतें बेहोश हो गई थी. यहां स्टेशन पर तीन फुटऑवर ब्रिज हैं, जिनमें से ये काफी पुराना ब्रिज है जिस पर हादसा हुआ.
 
mumbai2

वहीं एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एकदम से किसी ने सूचना दी थी कि पीछे रेलिंग का हिस्सा टूट गया है, जिसके बाद डरकर लोग एकदूसरे के करीब सटने लगे. कुछ लोग धक्का-मुक्की के चलते एक-दूसरे पर गिर गए,जिसके बाद यह भगदड़ मच गई.


खैर अलग-अलग खबरें आ रही हैं, लेकिन हादसे की असल वजह रेलवे के औपचारिक बयान के बाद पता चलेगी, लेकिन इस दर्दनाक मंजर को देखने वालों ने इस हादसे की वजह बताई, जिसे सुनकर कोई भी भीड़ भरे स्टेशन पर रुकने से पहले सौ बार सोचेगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement