NDTV Khabar

विधायक को जूता मारने वाले सांसद और पीएम मोदी का Video शेयर कर नवजोत सिंह सिद्धू बोले- बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान-अल्लाह

नवजोत सिंह सिद्घू ने लिखा, 'मोदी जी की विनम्रता और विवेक की परिभाषा,क्या यह है देश की आशा? लोकतन्त्र पहले ही ट्रोलतंत्र, डंडातंत्र और भयतंत्र बन चुका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विधायक को जूता मारने वाले सांसद और पीएम मोदी का Video शेयर कर नवजोत सिंह सिद्धू बोले- बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान-अल्लाह

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में बीजेपी सांसद  का अपनी पार्टी के विधायक को जूते से मारने की घटना पर कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक मारपीट और पीएम मोदी का एक वीडियो जारी किया है. नवजोत सिंह सिद्घू ने लिखा, 'मोदी जी की विनम्रता और विवेक की परिभाषा,क्या यह है देश की आशा? लोकतन्त्र पहले ही ट्रोलतंत्र, डंडातंत्र और भयतंत्र बन चुका, सांसद महोदय ने अब जूता तंत्र बना दिया. बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान-अल्लाह.' गौरतलह है कि उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. इस दौरान संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह को जूते से पीटा. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों ने भी मारपीट की. दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई. इस दौरान भारी हंगामे और मारपीट से मौके पर अफरातफरी भी मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने मामले को आगे बढ़ने से बचाने के लिए बीच बचाव किया.  इस विवाद को लेकर जमकर नारेबाजी भी हुई.  ये मारपीट कलेक्ट्रेट में चल रही जिला कार्ययोजना समिति की बैठक के दौरान हुई थी. दोनों नेताओं के बीच हो रही मारपीट को रोकने के लिए मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं रूके.

 


 

VIDEO: BJP सांसद ने संतकबीर नगर मेंअपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

घटना का वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया तो बीजेपी आलाकमान सकते में आ गया. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि त्रिपाठी और बघेल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय से अलग-अलग मुलाकात की. उन्होंने बताया कि पांडे ने सांसद त्रिपाठी और विधायक बघेल से सख्त लहजे में कहा कि उन्हें ऐसी हरकत से परहेज करना चाहिए था. दोनों पक्षों को सुनने के बाद और वारदात के वक्त मौके पर मौजूद रहे प्रदेश के मंत्री आशुतोष टंडन से मिली जानकारी और उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई तय की जाएगी.

टिप्पणियां

संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद ने विधायक को जूते से पीटा​

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement