रोड रेज मामले को लेकर दायर नई याचिका का सिद्धू ने किया विरोध

सिद्धू ने इस याचिका को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई पहले ही कर रहा है, लिहाजा इसे रिकॉर्ड पर नहीं रखा जा सकता है.

रोड रेज मामले को लेकर दायर नई याचिका का सिद्धू ने किया विरोध

नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पंजाब सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने 1998 में रोड रेज मामले को लेकर दायर एक नई याचिका का विरोध किया है. सिद्धू ने इस याचिका को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई पहले ही कर रहा है, लिहाजा इसे रिकॉर्ड पर नहीं रखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि अगर याचिकार्ता को याचिका दाखिल ही करनी है तो वह पहले निचली अदालत या हाई कोर्ट जाए. गौरतलब है कि सिद्धू के खिलाफ एक नई याचिका दाखिल की गई है. इस याचिका में कहा गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने वर्ष 2010 में एक निजी चैनल को दिए इटरव्यू में नवजोत सिंह सिद्धू ने यह माना था कि रोड रेज की घटना में उनकी भूमिका थी और उन्होंने यह माना था कि पीड़ित गुरुनामा सिंह को उन्होंने मारा था.

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू के 30 साल पुराने रोडरेज मामले में नया ट्विस्ट, नए सबूत सामने आए

इस पिटाई के बाद ही उसकी मौत हो गई थी. मंगलवार को इस मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने शिकायकर्ता से पूछा कि क्या सुनवाई के इस स्तर पर इसे रिकॉर्ड पर रखा जा सकता है. साथ ही यह भी पूछा गया कि उस इंटरव्यू को कोर्ट में देने में देरी क्यों हुई और क्या अब कोर्ट को इसे एक सबूत की तरह देखना चाहिए. शिकायतकर्ता ने इस बाबत सुप्रीम कोर्ट में इंटरव्यू की सीडी और यूट्यूब लिंक दोनों ही दी थी और मांग कि है की इसे सबूत का हिस्सा मन जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया यादगार भाषण.

शिकायतकर्ता ने कोर्ट में कहा था कि वो पहले इस लिए कोर्ट में जमा नही कर पाया था क्योंकि उसे इसकी जानकारी नही थी. अभी इसकी जानकारी मिली है तो कोर्ट के समक्ष पेश किया है ताकि सच सामने आ सके. इस मामले में सुवनाई बुधवार को भी जारी रहेगी.