NDTV Khabar

झारखंड के डुमरी विहार स्टेशन पर नक्सलियों का हमला, मालगाड़ी के इंजन में लगाई आग

नक्सलियों ने मालगाड़ी के चालक से वाकी टॉकी भी छीन लिया गया है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इस हमले में रेलवे की संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड के डुमरी विहार स्टेशन पर नक्सलियों का हमला, मालगाड़ी के इंजन में लगाई आग

झारखंड के डुमरी विहार रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों का हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. नक्सलियों का डुमरी विहार रेलवे स्टेशन पर हमला
  2. गुरुवार की रात हुआ हमला
  3. मालगाड़ी के इंजन में लगाई आग
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
झारखंड के बोकारो जिले के डुमरी विहार स्टेशन पर नक्सलियों ने गुरुवार देर रात हमला किया है. ये हमला रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ. नक्सलियों रेलवे स्टेशन के सिग्नल और एक मालगाड़ी के इंजन में आग लगा दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नक्सलियों की संख्या 50-60 के बीच थी. इनके साथ महिलाओं का भी दस्ता भी शामिल था. डुमरी विहार स्टेशन बरकाकान-गोमिया रूट पर है.  नक्सलियों ने इस स्टेशन में भी भारी उत्पात मचाया है.

इसके साथ ही स्टेशन के परिसर में कई जगह पर पोस्टर भी लगाए हैं. इतना ही नहीं मालगाड़ी के चालक से वॉकी टॉकी भी छीन लिया गया है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इस हमले में रेलवे की संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया है. इस हमले के बाद से पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है. घटना के बाद से रेलों की आवाजाही बंद कर दी गई है. मौके पर सीआरपीएफ डुमरी विहार स्टेशन पहुंच गई है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement