NCP का मोदी सरकार पर आरोप, कहा- कश्मीर के सोनमर्ग और गुलमर्ग में अडानी-अंबानी को जमीन देने की तैयारी

NCP प्रवक्ता ने कहा कि देश के गृहमंत्री कल मुंबई में बोले कि कश्मीर में बीते 70 दिन में एक भी गोली नही चली है. अगर सब कुछ इतना ही समान्य है तो आखिर वहां फिर कर्फ्यू क्यों लगा हुआ है. क्या गृहमंत्री इसका जवाब देंगे.

NCP का मोदी सरकार पर आरोप, कहा- कश्मीर के सोनमर्ग और गुलमर्ग में अडानी-अंबानी को जमीन देने की तैयारी

कश्मीर के कई इलाकों में लगा है कर्फ्यू

मुंबई :

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद अब मोदी सरकार वहां अडानी और अंबानी को जमीन देने की योजना बना रही है. बता दें कि NCP आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करने वाले थे लेकिन कांग्रेस और दूसरे मित्र पक्षों का साझा घोषणापत्र जारी करने के लिए उन्होंने अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया. इस दौरान एनसीपी के मुंबई अध्यक्ष और पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने की मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री कल मुंबई में बोले कि कश्मीर में बीते 70 दिन में एक भी गोली नही चली है. अगर सब कुछ इतना ही समान्य है तो आखिर वहां फिर कर्फ्यू क्यों लगा हुआ है. क्या गृहमंत्री इसका जवाब देंगे.

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में पीएम मोदी ने किया अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र तो भड़कीं महबूबा मुफ्ती, कहा - यह इस देश की...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के पास राज्य में विकास कार्य के नाम पर कुछ दिखाने व बताने के लिए नहीं है इसलिए वह सिर्फ अनुच्छेद 370 पर बात कर रहे हैं. मलिक ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य में अडानी और अंबानी को जमीन देने की तैयारी में है. इसके लिए गुलमर्ग और सोनमर्ग में जमीन तय करने का काम भी चल रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर के अलग झंडे का विरोध करती है लेकिन वही सरकार नागालैंड के अलग झंडे पर चुप है. इससे पता चलता है कि बीजेपी की नीति कैसी है. मलिक ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार का दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध पर कहा कि दाऊद के लोग बीजेपी के साथ हैं. खुद गोंडा बृज भूषण सिंह बीजेपी के सांसद हैं.