केरल में भी कर्नाटक जैसे हालात? NDA के सहयोगी का दावा- कई कांग्रेस सांसद और विधायक BJP के संपर्क में

जॉर्ज की केरल जनपक्षम सेक्युलर पार्टी हाल में राज्य में भाजपा नेतृत्व वाले राजग का हिस्सा बनी. उन्होंने ऐसे समय में यह दावा किया है जब कर्नाटक और गोवा में अपने विधायकों के दल-बदल से कांग्रेस को झटका मिला है.

केरल में भी कर्नाटक जैसे हालात? NDA के सहयोगी का दावा- कई कांग्रेस सांसद और विधायक BJP के संपर्क में

भाजपा का झंडा उठाए एक युवक.

कोट्टायम/कोच्चि:

केरल के वरिष्ठ विधायक और राजग सहयोगी पी सी जॉर्ज ने रविवार को दावा किया कि राज्य से कांग्रेस के छह सांसद और तीन विधायक भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के साथ संपर्क में हैं और वहां दल-बदल संभव है. कांग्रेस ने पूंजर क्षेत्र से विधायक के इस दावे को खारिज किया है और उन्हें बड़बोला बताते हुए कहा है कि वह सिर्फ मीडिया का ध्यान पाने के लिये ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. जॉर्ज की केरल जनपक्षम सेक्युलर पार्टी हाल में राज्य में भाजपा नेतृत्व वाले राजग का हिस्सा बनी. उन्होंने ऐसे समय में यह दावा किया है जब कर्नाटक और गोवा में अपने विधायकों के दल-बदल से कांग्रेस को झटका मिला है.

अपनी पार्टी की प्रदेश कमेटी की बैठक के बाद कोट्टायम में जॉर्ज ने पत्रकारों से कहा, मुझे पता चला है कि राज्य में कांग्रेस के छह सांसद और तीन विधायक भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के साथ बातचीत कर रहे हैं. बहरहाल उन्होंने इस संबंध में और जानकारी देने से इनकार कर दिया.

कर्नाटक की जेडीएस-कांग्रेस सरकार रहेगी या जाएगी, फ्लोर टेस्ट के साथ आज हो सकता है फैसला

बाद में ‘पीटीआई' द्वारा संपर्क किये जाने पर वरिष्ठ विधायक ने कहा कि इस बातचीत के बारे में वह विस्तृत जानकारी नहीं दे सकते हैं लेकिन उन्होंने दावा किया कि केरल में कांग्रेस खेमे से भाजपा में लोग जायेंगे. जॉर्ज ने कहा कि उनका दावा जल्द सही साबित होगा.

उनके दावों को खारिज करते हुए केपीसीसी उपाध्यक्ष वी डी सतीसन ने कहा कि कोई भी जॉर्ज को गंभीरता से नहीं लेता है क्योंकि वह बड़बोले हैं. सतीसन ने ‘पीटीआई' को बताया कि केरल से कोई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल नहीं होगा.

कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट से पहले BSP प्रमुख मायावती ने अपने एकमात्र विधायक को दिया निर्देश, कहा...

बता दें, कर्नाटक में कांग्रेस के 13 विधायक बागी हो गए हैं, जिससे कुमारस्वामी सरकार पर संकट बन आया है. इसके अलावा जेडीएस के भी तीन विधायक बागी हो गए हैं. इन विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. अभी ये बागी विधायक मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए हैं. वहीं दूसरी ओर कुमारस्वामी विधानसभा में फ्लोर टेस्ट का सामना कर रहे हैं. 

(इनपुट- भाषा)

ब्लॉग: कर्नाटक में चल रहे 'नाटक' के सूत्रधार दिल्ली में, वही तय कर रहे अगला सीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कर्नाटक के 'स्वामी' पर संकट जारी